Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsGhaziabad: BJP MLA नंदकिशोर का आरोप ‘मेरी हत्या करा देंगे गाजियाबाद पुलिस...

Ghaziabad: BJP MLA नंदकिशोर का आरोप ‘मेरी हत्या करा देंगे गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर’, ACS होम को लिखा पत्र

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Ghaziabad: गाजियाबाद की लोनी में विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार मिश्रा पर लगाए है आरोप। उन्होंने कहा की पुलिस कमिश्नर उनकी हत्या की साज़िश रच रहे है।

नंदकिशोर गुर्जर ने लगाए आरोप

गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा के खिलाफ आरोपों का मोर्चा खोल दिया। उन्होंने अपने अपर मुख्य सचिव गृह को लिखे पत्र में कई बड़े आरोप लगाए हैं और कहा कि पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। इस असुरक्षित माहौल में मैं यहां रहूं या अन्य राज्य में शरण लूं?

ये भी पढ़ें: UP Politics: सपा सांसद ने बोला BJP पर हमला, बोले “BJP कहती थी हम राम को लाए हैं…

अपर मुख्य सचिव गृह को लिखे पत्र में भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि गाजियाबाद पुलिस ने अनुशासन का उल्लंघन करते हुए अपने अधिकारियों द्वारा गनर हटाने संबंधी बयान अखबारों में दिए हैं। इस बारे में मैं पहले भी अवगत करा चुका हूं। अब मुझे पता चला है कि मेरे आवास पर पुलिसकर्मियों को यह निर्देश देकर भेजा गया कि वे वहां पहुंचकर अपनी फोटो लोकेशन के साथ पुलिस लाइन में जमा कराएं और लिखकर दें कि विधायक ने हमें अपनी सुरक्षा में रखने से मना कर दिया है।

पुलिस कमिश्नर ने कहा..

इस पर पुलिस कमिश्नर ने कहा कि आपकी सुरक्षा मुख्यमंत्री के निर्देश पर अपर मुख्य सचिव गृह के कहने पर हटाई गई थी। आप सीएम से मिलेंगे तो आपको आपकी सुरक्षा मिल जाएगी। मैंने इस संबंध में शासन के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया था, लेकिन व्यस्तता के कारण मैं मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: सड़क किनारे घास काट रही महिला पर बाघ ने किया हमला, बुरी तरह घायल हुई महिला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular