Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad: दरोगा ने कवियत्री से रेप कर बनाया गंदा वीडियो, कराया अबॉर्शन,...

Ghaziabad: दरोगा ने कवियत्री से रेप कर बनाया गंदा वीडियो, कराया अबॉर्शन, कवियत्री बोली- दे रहा जान से मारने की धमकी

- Advertisement -

Ghaziabad

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई। गाजियाबाद में डीसीपी के पीआरओ सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा पर दुष्कर्म, अश्लील वीडियो और गर्भपात कराने का केस दर्ज कराया गया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर डीसीपी ने अपने पीआरओ को हटा दिया है। पीआरओ सब इंस्पेक्टर पर कवियत्री ने आरोप लगाए हैं। कवियत्री कई अंतरराष्ट्रीय कवियों के साथ भी मंच साझा करती रही है।

चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म
कविनगर इलाके में रहने वाली कवियत्री ने बताया कि अप्रैल 2022 को वह डासना बैरियर के पास अपने फ्लैट पर जाने के लिए खड़ी थी। इसी दौरान कार से एक पुलिसकर्मी आया और उससे वहां पर खड़े होने का कारण पूछने लगा। पुलिसकर्मी ने अपना परिचय सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा के तौर पर कराया। खाकी वर्दी पहने होने के चलते सब इंस्पेक्टर अक्षय शर्मा को उसने अपना नाम और मोबाइल नंबर बता दिया। कवियत्री ने कहा कि इसके बाद चाय पीने के बहाने अक्सर सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा उनके फ्लैट पर आने लगा। मई 2022 को जब अक्षय मिश्रा उसके फ्लैट पर आया तो कवियत्री 2 कप चाय बनाकर लाईं। इसके बाद जब वह नाश्ता लेने के लिए वापस किचन में गईं तो इसी बीच सब इंस्पेक्टर ने उनकी चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया। आरोप है कि चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गईं। इसके बाद जब उसे होश आय़ा तो उसने खुद को निर्वस्त्र पाया।

दारोगा ने दी जान से मारने की धमकी
पीड़िता ने बताया कि इसके बाद वह गंदी फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रोज उसके फ्लैट पर आकर उसका यौन शोषण करता रहा। उसने कहा कि इस बीच आरोपी दरोगा ने उसे शादी का भी झांसा दिया। कहा कि वह घर में शादी की बात कर उससे शादी कर लेगा। इसी बीच जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो दरोगा ने उसे जबरन गर्भपात की दवाइयां खिला दी। पीड़िता का आरोप है कि मई तक दरोगा ने उसका यौन शोषण किया और इसके बाद कवियत्री को जान से मारने की धमकी दे रहा है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

यह भी पढ़ें: UP: 24 जिलों के लापरवाह अफसरों पर योगी की गाज, जनशिकायतों में हुई बड़ी लापरवाही

Connect Us Facebook | Twitter 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular