Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad Crime: सराकर की तमाम कोशिशों के बाद भी बेखौफ घूम रहे...

Ghaziabad Crime: सराकर की तमाम कोशिशों के बाद भी बेखौफ घूम रहे अपराधी, छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक और मासूम की गई जान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक हादसे में घायल हुए महिला की अस्पताल मे इलाज के दौरान मौत हो गयी। मर्तका के पति का आरोप है कि एक अनजान व्यक्ति द्वारा उसकी पत्नी को परेशान किया जा रहा था। विरोध करने पर हादसा ये हुआ था। जिसमें महिला की मौतहो गई ।

13 सितंबर को सन्ता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नहाल गांव में रहने वाली संता अपने परवार के साथ रहती थी। घर मे पाले गए मवेशियों के लिए महिला रोजाना चारा लेने के लिए दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर जाया करती थी। बीते कुछ दिनों से सन्ता को एक अनजान व्यक्ति जोकि बाइक से आता था परेशान किया करता था। साथ ही अश्लील हरकतें भी किया करता था। बीती 9 सितंबर को भी अनजान व्यक्ति बाइक से दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर पहुंचा जिस समय संता अपनी एक महिला के साथ चारा काट रही,मौके पर पहुंचे युवक ने एक बार फिर संता के साथ अश्लील हरकतें करने शुरू कर दिया।

जिसके विरोध जब संता द्वारा किया गया तो उस अनजान व्यक्ति ने संता को दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर धक्का दे दिया। जिसके चलते संता एक्सप्रेस वे पर गिर गयी और पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आ गयी। आनन फानन में सन्ता को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान 13 सितंबर को सन्ता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

सन्ता के मर जाने के बाद घर मे मातम

जहां सन्ता के मर जाने के बाद घर मे मातम पसरा है, वहीं सन्ता के पति के साथ साथ उसके तीन मासूम बच्चों की निगाहें आज भी सन्ता को खोज रही हैं। सन्ता के ही रिश्तेदारों ने बताया कि इस पूरे मामले में जहाँ एक ओर ट्रैफिक पुलोस की नाकामयाबी है वहीं एनएचएआई की लापरवाही को नकारा नही जा सकता। चूंकि जिस दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर वो अनजान व्यक्ति बाइक से आकर सन्ता के साथ छेड़छाड़ किय्या करता था उसपर दुपहिया वाहनों की एंट्री पूर्णतः बन्द है। ऐसे में किस तरह वो बाइक सवार रोजाना सन्ता के पास पहुंच जाता था और उसके साथ अश्लील हरकतें किया करता था।

मामले में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

वहीं हमेशा ही कि तरह पुलिस का कहना है कि उक्त मामले में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।आरोपी को भी जल्द पकड़ने का दावा गाजियाबाद पुलिस कर रही है।

Also Read: Bank Holidays: अगर अगले महीने बैंक में है काम, तो हो जाएं सावधान, अक्टूबर…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular