Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsGhaziabad: Egg Roll के पैसे मांगने पर ग्राहक गुस्से से लाल, दुकानदार...

Ghaziabad: Egg Roll के पैसे मांगने पर ग्राहक गुस्से से लाल, दुकानदार को पीटा, फिर …

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Ghaziabad: गाजियाबाद जिले में एक दुकानदार ने जब ग्राहक से एग रोल के बकाए पैसे मांगे, तो ग्राहक ने पहले दुकानदार को मारा, फिर अपने पिटबुल कुत्ते से उसकी जांघ पर काटवाया. वर्तमान में पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। वहां एक दुकानदार ने जब ग्राहक से एक रोल के बकाया पैसे मांगे, तो ग्राहक ने दुकानदार को बुरी तरह पीट दिया। इतना ही नहीं, आरोपी ने दुकानदार को अपने पिटबुल कुत्ते से भी कटवा दिया। वर्तमान में मामले में पीड़ित ने पुलिस तक न्याय की गुहार की है। पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें: Noida: गर्मी का भीषण कहर! आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी में लगी आग, दुकान जलकर खाक

इस घटना का दिनांक 28 मई है और समय रात 12:30 बजे का है. सलमान नामक व्यक्ति वैशाली सेक्टर-दो, ई-ब्लॉक में रहते हैं और उनकी प्रहलाद गढ़ी में चूना भट्ठी रोड पर एग रोल की दुकान है। सलमान ने रात 12:30 बजे दुकान बंद करने के बाद अपने घर की ओर रवाना होने का निश्चय किया. रास्ते में चलते समय, सलमान को नरेश शर्मा नामक व्यक्ति नजर आए. नरेश उस समय सलमान की दुकान से एग रोल खा रहे थे।

दोनों के बीच हुई गाली गलौज

नरेश को सलमान ने कहा कि वह एक महीने से बकाये पांच सौ रुपये दे देने के लिए। इस सुनकर नरेश को गुस्सा आया। सलमान के अनुसार, नरेश ने उनके साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी। इसके साथ ही, उनके बीच मारपीट भी हुई। सलमान का आरोप है कि इसके बाद नरेश ने उन्हें पकड़कर अपने पिटबुल कुत्ते से काटने की दिशा में प्रेरित किया। इस दौरान सलमान ने नरेश से कुत्ते को दूर रखने का निवेदन किया, लेकिन वह नहीं माना। कुत्ते ने सलमान की जांघ पर काट लिया।

ये भी पढ़ें: Brij Bhushan Singh: काफ‍िले से हुए हादसे पर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दी सफाई, बोले- ” मेरा बेटा नहीं, यह है जिम्‍मेदार”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular