Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशगाजियाबादGhaziabad: फांसी के फंदे पर लटका कर कुत्ते को मार डाला, देखें...

Ghaziabad: फांसी के फंदे पर लटका कर कुत्ते को मार डाला, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

- Advertisement -

Ghaziabad

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, गाजियाबाद: सोशल मीडिया पर लगातार हैरान कर देने वाले मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन सोमवार को मानवता को शर्मासार करने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवक एक बेजुबान जानवर को फांसी लगाते दिख रहे हैं। दो युवकों ने कुत्ते का गला तबतक दबाकर रखा जबतक इसकी मौत नहीं हो गई।

3 महीने पूराना वीडियो बताया जा रहा
ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के इलाइचीपुर गांव में एक कुत्ते को फंदे पर लटका कर मारने का मामला सामने आया है। कुत्ते के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो 3 महीने पहले का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कुत्ते को मारने वाले दोनों आरोपियों को थाने बुलाया है। पुलिस का कहना है जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। वहीं ग्रामीणों का कहना है कुत्ते ने गांव के कई लोगों को काट लिया था दिन-प्रतिदिन वह खतरनाक होता जा रहा था।

कुत्ते के गले में रस्सी बांधकर खींच रहे दो युवक
वीडियो में दो शख्स एक कुत्ते को फांसी के फंदे पर लटकाए हुए दिख रहे हैं। साथ ही अपने हाथों में रस्सी का एक एक सिरा भी पकड़ रखा है जिसे दोनों अपनी ओर पूरी ताकत से खींच रहे हैं। ताकि कुत्ते का दम घुट जाए। इसी बीच वीडियो में एक आदमी और दिखाई देता है। हालांकि, वह उन दोनों युवकों से बात करता नजर आ रहा है। जब युवकों को लगता है कि कुत्ते का दम घुट गया है तो वह आराम से खड़े होकर बात करने लग जाते है। जबकि फंदे पर कुत्ता लटका रहता है।

देखें वीडियो

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular