Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsGhaziabad: गर्मी के कारण अब गाजियाबाद में भी AC में ब्लास्ट, बिल्डिंग...

Ghaziabad: गर्मी के कारण अब गाजियाबाद में भी AC में ब्लास्ट, बिल्डिंग में लगी भीषण आग

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad: नोएडा के बाद अब गाजियाबाद में भी एसी ब्लास्ट हुआ है। वसुंधरा इलाके में एक बिल्डिंग में एसी फटने से भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला

गर्मी के मौसम में एसी फटने और घरों में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ रही हैं। बुधवार को गाजियाबाद के एक पॉश इलाके में एसी फटने की खबर है, जहां एसी फटने के बाद आग की लपटें घर की पहली और दूसरी मंजिल तक पहुंच गई। मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया।

ये भी पढ़ें: Agra: फर्नीचर व्यापारी के घर दिनदहाड़े 1.75 लाख की चोरी, पुलिस तलाश में जुटी

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के पॉश इलाके वसुंधरा के सेक्टर-1 में एक सोसाइटी के घर में यह आग लगी, जिससे बिल्डिंग में भीषण आग लग गई, जो दो मंजिल तक पहुंच गई। मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वहीं, सुरक्षा के लिहाज से एलपीजी कनेक्शन भी काट दिया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

इससे पहले गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक तीन मंजिला बिल्डिंग में एसी फटने से भीषण आग लग गई थी। यह धमाका इतना तेज था कि आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। पूरी बिल्डिंग धुएं से भर गई और लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। दमकल की गाड़ियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

बुलेवार्ड सोसायटी में AC फटने से लगी थी आग

इस घटना के बाद नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोट्स बुलेवार्ड सोसायटी में AC फटने से आग लगी थी। इस आग ने विकराल रूप ले लिया था और दूसरे फ्लैट्स को अपनी चपेट में ले लिया था। इस घटना से सोसायटी में हड़कंप मच गया था और अफरा-तफरी का माहौल बन गया था, मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया था।

ये भी पढ़ें: RaeBareli: चुनाव हारे दिनेश प्रताप सिंह का राहुल गाँधी पर तंज ” मैं 1 साल की छुट्टी पर रहूँगा, राहुल गाँधी लोगो को…”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular