Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad News: 200 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए 3 शादी, हैरान कर...

Ghaziabad News: 200 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए 3 शादी, हैरान कर देगी ये साजिश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),A Very Vicious Gang From Ghaziabad: यूपी के गाजियाबाद से एक बेहद ही शातिर गैंग सामने आया है। इस गैंग ने डॉक्टर दंपति के यहां एक नौकरानी को भेजो। इसके बाद डॉक्टर के मंदबुद्धि बेटे के साथ फर्जी तरीके से शादी की तस्वीर खींच वाली और फिर 200 करोड़ की संपत्ति हड़पने का पूरा प्लान तैयार कर लिया। थाना मुरादनगर पुलिस ने इस गैंग के मास्टरमाइंड को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि स्कैन के पहले डॉक्टर दंपति की बुजुर्ग मां के घर एक नौकरानी को घरेलू काम के लिए रखा था।

करोड़ों की संपत्ति पर कब्जा करने का प्रयास

फिर उस नौकरानी की शादी बुजुर्ग महिला डॉक्टर के मंदबुद्धि बेटे से करने की साजिश रची गई। गैंग ने बुजुर्ग महिला की मौत के बाद उसके रिश्तेदारों को बताया कि डाक्टर दंपति के मंदबुद्धि बेटे की शादी नौकरानी से हो चुकी है। इसके साथ ही मृतक की करोड़ों की संपत्ति पर कब्जा करने का प्रयास किया गया। इस गैंग ने मृतक महिला की बेटे को भी धमकी दी।

महिला की पहले भी हो चुकी है तीन शादियां

इसके बाद मृतक महिला की डॉक्टर बेटी ने मामूले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पूरा मामला खुलासा हुआ। जिसमें में पता चला कि मेड की पहले भी इसी तरह की 3 शादियां हो चुकी है औरपहले भी तीन बार तलाक हो चुका है। बता दे की पुलिस ने मास्टरमाइंड और गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस स्कैन की महिला सदस्य की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

ALSO READ: हिंदू विवाह में बिना 7 फेरे शादी वैध नहीं, हाईकोर्ट की अहम टिप्पणी 

 सस्ता हो गया सोना,  दिवाली से पहले खरीदने का अच्छा मौका 

Lucknow में रईसजादों की दबंगई, कार सवार युवक को सरेआम पीटा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular