Tuesday, July 16, 2024
HomeCrime NewsGhaziabad News: खुद को ब्राह्मण बताकर युवक करता रहा युवती का शारीरिक...

Ghaziabad News: खुद को ब्राह्मण बताकर युवक करता रहा युवती का शारीरिक शोषण, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),Ghaziabad News: गाजियाबाद के मोदीनगर में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। खुद को ब्राह्मण बताकर एक मुस्लिम युवक ने  शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक हिंदू युवती का शारीरिक शोषण किया। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने युवती को अपना धर्म बदलकर मुस्लिम धर्म अपनाकर ही शादी करने की शर्त रख दी।  मामले की सच्चाई जानने के बाद युवती को झटका लगा और उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला

बता दे की मोदीनगर इलाके में रहने वाली एक शादीशुदा युवती, जिसका अपने पति से विवाद चल रहा था, ने डीसीपी को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि सीकरी खुर्द गांव में रहने वाला साहिल नाम का एक युवक उसके संपर्क में आया। उसने खुद को ब्राह्मण जाति से बताया  और युवती से हमदर्दी जाहिर की।  दोनों के बीच नजदीकियां बढी और देखते ही देखे प्यार हो गया।

ALSO READ: UP Tourism: जुलाई से आगरा किले में पर्यटक ‘लाइट एंड साउंड शो’ का ले सकेंगे आनंद, जानें क्या है नया फिचर

शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा युवक

प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया गया है कि साहिल उसे शादी का झांसा देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवती ने जब साहिल से शादी का दबाव बनाया  तो आरोपी साहिल की सच्चाई सामने आ गई।  दरअसल यह साहिल, शाह आलम निकला।  उसने यूवती को बताया कि वह हिंदू नहीं मुस्लिम है और उसका नाम साहिल नहीं शाह आलम है।  साहिल ने शर्त रखी कि अगर तुम मस्जिद में जाकर कलमा पढ़ोगे  और मेरे मुस्लिम धर्म को अपनाओगी तभी मैं तुमसे शादी करूंगा।  इसके बाद युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई और उसने इसकी शिकायत डीसीपी से की है। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ALSO READ: UP Weather: खुशखबरी! यूपी में मौसम हुआ सुहाना, प्रदेश के इन इलाकों में मानसून की एंट्री

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular