Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsGhaziabad News : शराब पीने के शौकीन हैं तो हो जाएं सावधान,...

Ghaziabad News : शराब पीने के शौकीन हैं तो हो जाएं सावधान, लाइसेंसिंग दुकान पर भी मिल सकती मिलावटी शराब

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ghaziabad News गाजियाबाद : Ghaziabad News अगर आप शराब पीने के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए है जो शराब आप सरकारी चिन्हित दुकानों से खरीद रहे हैं। उन्हीं दुकानों पर मिलावटी शराब बेची जा रही है जो आपकी स्वास्थ्य पर बुरा असर डाल सकती है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन इलाके का है। जहां पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मॉडल शॉप पर छापेमारी की छापेमारी के दौरान मॉडल शॉप के ऊपर बने एक कमरे में शराब में मिलावट कि जा रही थी।

पुलिस ने मौके से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है डीसीपी ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि डीएलएफ कॉलोनी के पास एक शराब की दुकान में मिलावट का कार्य किया जा रहा है ।

डीसीपी शुभम पटेल ने जानकारी

जिसको लेकर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्यवाही की ओर उस शराब की दुकान पर बने ऊपर कमरे में छापा मारा। जहां पर शराब बनाने वाले उपकरण और विभिन्न ब्रांडो के 50 नग विदेशी मदिरा काफी संख्या में नकली बोतलों के ढक्कन qr-code व खाली बोतलें पुलिस को मिली।

डीसीपी शुभम पटेल ने बताया कि यह लोग काफी समय से अवैध रूप से इस तरह शराब बनाकर शराब की दूकान के जरिए बेच रहे थे। इस मिलावटी शराब बनाने के मामले में मास्टरमाइंड मुनेश जो कि अलीगढ़ का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया कि वह काफी समय से इस शराब के कार्य में लिप्त है।

लेकिन कहीं ना कहीं पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़ा होता है कि जिस शराब की दूकान के आड़ मे यह शराब बनाई जा रही थी और बेची जा रही थी। क्या उनके ऊपर कोई कार्यवाही पुलिस करती है या नहीं?

Also Read – IS 191 Mukhtar Ansari Gang : मुख्तार अंसारी गैंग सदस्य जफर खान उर्फ चंदा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सालों से पुलिस को थी..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular