Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsGhaziabad News: क्राइम ब्रांच ने दो शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार,...

Ghaziabad News: क्राइम ब्रांच ने दो शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, आठ लग्जरी गाड़ियां बरामद…. 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad News: गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से आठ लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की हैं साथ ही चोरी करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण भी बरामद किए हैं। फरार बदमाश इस्माइल को भी जल्द पकड़ने का दावा पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

नकली चाबी बनाकर वारदात को देते अंजाम

बता दें कि दिल्ली एनसीआर सहित गाजियाबाद में लगातार वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही थी जिसको लेकर गाजियाबाद पुलिस ने एक अभियान चलाया हुआ था जिसके तहत पुलिस ने सुनील उर्फ काला एवं आस मोहम्मद को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में इन बदमाशों ने जो खुलासा किया उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे महज आठवीं पास यह दोनों बड़े ही शतिर अंदाज से पहले गाड़ियों को रैकी किया करते थे और उसके बाद मौका पाने के बाद नकली चाबी 30 मिनट के भीतर बनाकर गाड़ी की चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाया करते थे।

दोनों को किया गिरफ्तार

इतना ही नहीं यह लोग ऑन डिमांड गाड़ियां भी चोरी किया करते थे चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद इंदिरापुरम में ही एक खाली स्थान पर गाड़ी को खड़ी कर दिया करते थे और मौका पाकर वहां से गाड़ी ला कर कुछ दूरी पर उसकी नंबर प्लेट चेंज करने के बाद फरार बदमाश इस्माइल को भेज दिया करते थे हालांकि पुलिस ने अब दोनों ही बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं फरार बदमाश इस्माइल को भी जल्द पकड़ने का दावा पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

 

Also Read: Saharanpur News: पूर्व मंत्री आजम खान के ट्रस्ट अल जोहार का सीए का काम…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular