Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेश Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने 26 जुलाई को हुई लूटपाट के मामले...

 Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने 26 जुलाई को हुई लूटपाट के मामले में 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, जिनके कब्जे से पैसे एवम अवैध हथियार बरामद..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने बीती 26 जुलाई को घर मे घुसकर हुई लूटपाट के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके कब्जे से कुछ पैसे एवम अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। यह लूटपाट थाना साहिबाबाद क्षेत्र में हुई थी। रोशन एवम उसके साथी बदमाश पुलिस गिरफ्त में खड़े हैं,  हालांकि इन बदमाशो को पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पकड़ा है मगर पुलिस गिरफ्त में आने के बाद इन बदमाशो ने जो खुलासा किया है वो जानकर पुलिस भी हैरान हो गयी।

6 बदमाशों को किया गिरफ्तार 

दरअसल थाना साहिबाबाद के लाजपतनगर में रहने वाली मंजू गुप्ता के घर बीते 26 तारीख को 6 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश भी कर रही थी आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से लूटे गए कुछ पैसे अवैध हथियार एवं एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई है।

बदमाशों से सच्चाई सुनकर पुलिस हैरान

लेकिन पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने जो बताया उसे जानकर खुद पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल मंजू के ही पड़ोस में रहने वाले रोशन ने अपने साथियों वरुण, शाहरुख, अंकुश, हर्ष एवं राजेश को यह सूचना दी थी कि मंजू गुप्ता के घर में कहीं से तीन करोड़ रुपए आए हैं। ऐसे में रोशन ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक गहरी साजिश रची। जिसके तहत मंजू के तीन साल के पोते का अपहरण कर उनसे 3 करोड़ की रंगदारी मांगी जाती रेकी करने के बाद 26 जुलाई की रात इन लोगों ने मंजू के धावा बोला।

मगर घटना वाले दिन मंजू का पोता घर में मौजूद नही था। घर मे सिर्फ मंजू एवम उनकी पुत्रवधु मौजूद थी। ऐसे में इस दौरान जब यह बदमाश घटना को अंजाम दे रहे थे तभी अंजू का बेटा जो कि बाहर गया था वह भी वापस आ गया जिसके चलते यह लोग भागदौड़ में ₹12000 एवं कुछ अन्य एटीएम आदि लेकर मौके से फरार हो गए थे।

हालांकि पुलिस ने रोशन एवं उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि जब पड़ोस में ही रहने वाले लोग इस तरीके से करेंगे तो आम जनता का सुरक्षित रहना दुश्वार हो जाएगा।

Also Read: Brij Bhushan Sharan Singh’s : भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान “राहुल को कोई नहीं लेता सीरियस, देश को इस गठबंधन से खतरा”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular