Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsGhaziabad News: गाजियाबाद कोर्ट परिसर में वकील की गोली मारकर हत्या, चैंबर...

Ghaziabad News: गाजियाबाद कोर्ट परिसर में वकील की गोली मारकर हत्या, चैंबर के अंदर घुस कर मारी गोली

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में तहसील अदालत परिसर में एक वकील की उसके चैंबर में दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी, पुलिस ने बुधवार को कहा। दोपहर करीब दो बजे मनोज चौधरी उर्फ ​​मोनू जाट अपने चैंबर में खाना खा रहे थे, तभी दो हमलावर कमरे में घुसे और उन पर गोली चला दी।

फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके पर पहुंची टीम

गोलीबारी के तुरंत बाद पुलिस की एक टीम फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद चौधरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस उपायुक्त (शहर) निपुण अग्रवाल के हवाले से पीटीआई ने कहा कि पुलिस टीमें अदालत परिसर में लगे कैमरों से सीसीटीवी फुटेज हासिल कर रही हैं।

हड़ताल के बारे में कर रहे थे बैठक

पुलिस ने कहा कि हमले के समय, अन्य वकील हापुड में अपने सहयोगियों के समर्थन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बार एसोसिएशन द्वारा बुलाई गई। हड़ताल के बारे में अपनी रणनीति तैयार करने के लिए एक बैठक कर रहे थे।

ALSO READ: Lucknow News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हुई घटना पर एक्शन में सीएम योगी, जांच के दिए निर्देश, एक सप्ताह के अन्दर मांगी जांच की रिपोर्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular