Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad News: ई-रिक्शा पलटने से एक की मौत दो मासूम दबी सिलिंडर...

Ghaziabad News: ई-रिक्शा पलटने से एक की मौत दो मासूम दबी सिलिंडर से लदा था ई-रिक्शा

- Advertisement -

गाजियाबाद में सिलिंडर से लदी ई-रिक्शा अनियंत्रित होने की वजह से बाइक से जाकर टकरा और पलट गयी। इसी बीच घर के बाहर मौजूद दो मासूम बच्चियां ई-रिक्शा के पलटने पर नीचे दब गईं। इस वारदात में मौके पर ही 6 वर्ष की बच्ची अलीना की मौत हो गई वहीं उसकी छोटी बहन 4 साल की आयशा पूरी तरह से घायल हो गई है।

घटना बीते दिन की है। घटना के तुरंत बाद आरोपी चालक ई-रिक्शा छोड़कर भागने में कामयाब रहा। घटना की शोर सुनकर अगल बगल के व्यक्तियों ने घायल आयशा को चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया।

मुकदमा दर्ज

बता दें कि मामा आमिर ने पूरे मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है। आमिर ने कहा कि उसकी बहन की 20 मार्च को सगाई होने वाली है। इस कार्यक्रम में हिस्सा बनने के लिए उसकी बड़ी बहन नफीसा दिल्ली से अपनी दो बेटीयों सहित आई थी। एसीपी नगर अंशु जैन ने कहा कि आरोपी चालक की तलाश जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

 ई-रिक्शा का रजिस्ट्रेशन नहीं था

आमिर ने बताया कि ई-रिक्शा में क्षमता से ज्यादा गैस सिलिंडर रखा हुआ था। ई-रिक्शा पर कमला गैस एजेंसी लिखा हुआ था। ई-रिक्शा पर रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं लगा था। यदपि पुलिस लगातार बिना पंजीकरण ई-रिक्शा के खिलाफ अभियान चलाने की बात कह रही है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular