Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsGhaziabad News: गाजियाबाद में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था...

Ghaziabad News: गाजियाबाद में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था धर्मांतरण का खेल, पादरी  समेत 3 गिरफ्तार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में धर्मांतरण (Conversion) कराने का मामला सामने आया है।  जहां ब्यूटी पार्लर (Beauty Parlour) की आड़ में धर्मांतरण का खेल चल रहा था। गाजियाबाद के खोड़ा क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर आई महिला को ईसाई धर्म अपनाने के लिए प्रेरित करने की कोशिश की हुई। पुलिस (Police) ने इस मामले में एक पादरी और उसकी पत्नी समेत तीन लोगों को पकड़ा है।

एक पादरी समेत तीन को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने स्वंय इस मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि रविवार को गाजियाबाद जिले के खोड़ा क्षेत्र में एक महिला को ईसाई धर्म अपनाने के लिए प्रेरित करने के आरोप में एक पादरी और उसकी पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं पुलिस सूत्रों ने बताया कि मधु विहार कॉलोनी में रहने वालीं बीजेपी कार्यकर्ता सुनीता अरोड़ा की शिकायत पर शनिवार को पुलिस ने पादरी इब्राहिम थॉमस, उनकी पत्नी रीवा और ब्यूटी पार्लर के संचालक बबिता को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

बीजेपी नेता ने पहले ही दर्ज कराई थी शिकायत

दरअसल बीजेपी नेता सुनीता अरोड़ा ने शुक्रवार की रात खोड़ा थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी पड़ोसी बबिता ने उन्हें केरल के मूल निवासी इब्राहिम थॉमस से मिलवाया था। जो वर्तमान में कलवरी चर्च में पादरी है। शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि थॉमस अपनी पत्नी रीवा की मदद से धर्मांतरण के लिए हिंदुओं और अन्य धर्मों के लोगों के लिए धार्मिक आयोजन भी करते रहते हैं।

द केरल स्टोरी फिल्म धर्मांतरण पर आधारित

हाल ही रिलीज हुई द केरल स्टोरी फिल्म भी धर्मांतरण पर आधारित है। ऐसे में ये मामला और भी गंभीर हो जाता है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे 3 अलग धर्मों की लड़कियों को इस्लाम धर्म अपनाने के लिए साजिश रची जाती है और बाद में उन्हें आईएसआईएस जॉइन कराया जाता है।

Atiq Ahmed News: ‘पैसा भूल जाओ, नहीं तो जिस जमीन के लिए लड़ रहे हो, उसी जमीन पर तुम्हारी कब्र खुद जाएगी’ अतीक ने जेल से दी थी धमकी, मुकदमा हुआ दर्ज

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular