Friday, July 5, 2024
HomeFestivalsGhaziabad News:महामाया मेले में महिलाएं हुईं बेहोश, श्रद्धालुओं का अपार रस

Ghaziabad News:महामाया मेले में महिलाएं हुईं बेहोश, श्रद्धालुओं का अपार रस

- Advertisement -

मोदीनगर स्थित सीकरी खुर्द महामाया देवी मंदिर में चैत्र नवरात्र मेले का आयोजन हुआ। मेले में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ नजर आई। बीते दिन लाखों की संख्या में दर्शनार्थी मां के दर्शन करने पहुंचे। भीड़ की वजह से मेले में लोगों को काफी तकलीफ होती नजर आई। दर्शन के लिए खड़ी महिलाएं और बच्चे बेहोश होते नजर आए। वहीं एक श्रद्धालु की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई।

बीते दिन श्रद्धालुओं की संख्या तेजी से बढ़ गई। अधिकारियों को संभालना मुश्किल हो गया। रात में अचानक से महिलाएं और बच्चें बेहोश होने लगे। जहां पुलिसकर्मी के द्वारा उन्हें बाहर लाया गया। आज अष्टमी पर भी श्रद्धालुओं की भारी भीड़ नजर आई।

मेले में धार्मिक कार्यक्रम

ऐसा पहली बार हुआ है जब मेले के अंदर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वहीं ग्रामीण डीसीपी के द्वारा मेले परिसर का जायजा लिया गया। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था देखी गई।
55 वर्षीय व्यक्ति की मौत

हरियाणा के 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई जो माता के दर्शन के लिए आए हुए थे। रात दस बजे वह दर्शन के लिए लाइन में लगे हुए थे। इसी बीच अचानक से उनका तबीयत खराब हुआ जहां तुरंत उन्हें    गोविंदपुरी के स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर भर्ती करा दिया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा उन्हें मृत बता दिया गया। डॉक्टरों ने कॉर्डिक अरेस्ट से मौत होने की बात कही है।

ये भी पढ़े-Ram Navami 2023: राम नवमी पर जानें प्रभु राम से जुड़ी बातें, उनके आदर्शो को अपनाएं

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular