Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsGhaziabad News: युवक ने नाबालिग लड़की के सिर में मारी गोली, मौके...

Ghaziabad News: युवक ने नाबालिग लड़की के सिर में मारी गोली, मौके से फरार हुआ आरोपी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: गाजियाबाद में शादीशुदा और 2 बच्चों के बाप ने एक नाबालिग लड़की के सिर से सटा कर गोली मार दी व मौके से फरार हो गया। पूरा मामला गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के डुंडाहेड़ा इलाके का है। जहां 24 वर्षीय रवि ने प्रेम प्रसंग के कारण नाबालिग को गोली मार दी। गोली लगने के बाद नाबालिक को एमएमजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और उसे दिल्ली जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया है और लड़की की हालत नाम भी बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से अवैध असलाह भी बरामद किया है।

नाबालिग लड़की को गोली मारी

डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलेगी थी कि एक नाबालिग लड़की को गोली मार दी गई है। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से अवैध असलाह भी बरामद किया गया है।

ALSO READ: तेजी से बढ़ेगा वजन! बस डाइट में शामिल कर ले यह 10 चीजें

लड़की की हालत गंभीर

नाबालिग के पिता ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में नौकरी करते है और उन्हें उनकी बेटी को गोली लगने की सूचना मिली। उनकी पत्नी लड़की के साथ अस्पताल गई है। फिलहाल लड़की का इलाज इस समय अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ALSO READ: UP News: बदमाश की दबंगई! जामुन विवाद में युवक को मारी गोली, जानें पूरी खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular