Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad: पति-पत्नी और वो के चक्कर में बुरा फंसा युवक, भाई के...

Ghaziabad: पति-पत्नी और वो के चक्कर में बुरा फंसा युवक, भाई के साथ मिलकर खुद के अपहरण की बनाई स्क्रिप्ट, ऐसे हुआ खुलासा

- Advertisement -

Ghaziabad

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar Pradesh) । गाजियाबाद की साहिबाबाद थाना पुलिस ने एक फर्जी अपहरण कांड का खुलासा किया है। जिसमें एक भाई ने दूसरे भाई के संग मिलकर अपने अपहरण की साजिश खुद इसलिए रची थी, क्योंकि पति पत्नी और वो के चक्कर में उसका जीना मुहाल हो गया था और अपने जीवन को इस परेशानी से निकालने के लिए उसने अपने भाई के साथ मिलकर अपने फर्जी अपहरण की साजिश रची। अब पति पत्नी और वो के बीच के झगड़े से बचने के लिए यह खौफनाक साजिश उसे जेल पहुंचा रही है।

बिहार की रहने वाली लड़की से हुई थी शादी

मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है जहां पर रहने वाले विकास नाम के एक युवक का प्रेम प्रसंग दिल्ली की एक शादीशुदा महिला से अस्पताल में मुलाकात के बाद शुरू हो गया था। जिसका पता जब विकास के परिवार वालों को चला तो उन्होंने उसके चंगुल से बचाने के लिए बेटे की शादी बिहार में ले जाकर एक लड़की से करा दी, मगर कुछ समय बाद वह लड़का वापस गाजियाबाद आया और फिर से महिला के प्रेम जाल में पड़ गया। जिसका पता उसकी पत्नी को भी चल गया बस फिर क्या था पति पत्नी और वह के बीच विवाद होने लगा जिसमें पति पिसता जा रहा था और अपने को इस परेशानी से निकालने के लिए उसने अपने भाई के संग मिलकर अपने फर्जी अपहरण की साजिश रच डाली।

भाई के साथ मिलकर बनाई अपहरण की साजिश

जिसमें उसका साथ उसके भाई ने दिया । पुलिस के अनुसार भाई ने पूरे अपहरण का ताना-बाना बुना और पुलिस को भाई के गायब होने की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और अपहरण के खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित कर दी। खुलासे के लिए पुलिस ने जब अपनी जांच आगे बढ़ाई तो पाया यह अपहरण फर्जी था, जिसे विकास ने पत्नी और प्रेमिका के बीच हो रहे झगड़े से बचने के लिए रचा था और इस फर्जी अपरहण को रचने में उसके भाई ने उसका साथ पूरा दिया था। आज पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर में जमीनी विवाद में भतीजे ने कुल्हाड़ी से काटकर चाचा की किया निर्मम हत्या

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular