Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad: पति का गला घोंटकर बच्चों से बोली- पापा ने सुसाइड कर...

Ghaziabad: पति का गला घोंटकर बच्चों से बोली- पापा ने सुसाइड कर लिया है, मगर खुल गई पति-पत्नी और ‘वो’ की कहानी

- Advertisement -

Ghaziabad

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar Pradesh) । गाजियाबाद पुलिस ने शनिवार को महेंद्र राणा हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार, महेंद्र की पत्नी कविता और उसके प्रेमी विनय शर्मा ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। कविता ने 29 नवंबर को पति की हत्या गला घोंटकर की थी, लेकिन इसे सुसाइड बता रही थी। उसने बच्चों को भी यह बताया कि पापा ने सुसाइड कर लिया है। लेकिन जिस अस्पताल में उसकी प्रेम कहानी चल रही थी, वहीं उसकी पोल खुल गई और प्रेम का अंत भी हो गया।

अस्पताल के कर्मी से चल रहा था प्रेम प्रसंग
यह पूरा मामला कविनगर का है। कविता गाजियाबाद के सर्वोदय अस्पताल में जहां नर्स का काम करती है, वहीं उसी अस्पताल में विनय शर्मा इंश्योरेंस का काम करता है। दोनों इसी अस्पताल में मिले और वही शादीशुदा कविता को विनय से प्यार हो गया । पुलिस के मुताबिक 29 तारीख की रात को महेंद्र शराब पी के आया था और उसका झगड़ा उसकी पत्नी से हुआ। आरोप है कि उसके बाद कविता ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

उसके बाद पत्नी ने बड़ी चालाकी से महेंद्र को सर्वोदय अस्पताल लेकर गई जहां उसने सबको इस भरोसे में लेने का प्रयास किया कि महेंद्र ने सुसाइड किया है। लेकिन अस्पताल ने पूर्ण प्रोटोकॉल निभाते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने जब पोस्टमार्टम कराया तो पता चला की महेंद्र की गला घोटकर हत्या की गई है।

इसके बाद पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो महेंद्र की 13 वर्षीय बेटी और 8 वर्षीय बेटे से पूछताछ में पता चला कि रात में महेंद्र जब शराब पी के आया था तो उसकी अपनी पत्नी कविता से झगड़ा हुआ। जिसके बाद बच्चों ने देखा की कविता महेंद्र की छाती पर चढ़ी हुई है और उसका गला दबा रही है।

विनय और कविता ने मिलकर बनाया था हत्या का प्लान
एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि कविता जहां सर्वोदय अस्पताल में नर्स का काम करती है वही विनय शर्मा वहां इंश्योरेंस देखता है। वही दोनों के बीच प्रेम प्रसंग आगे बढ़ा। पुलिस को व्हाट्सएप चैट और रिकॉर्डिंग मिली है। जिसने यह साबित किया है कि विनय और कविता ने मिलकर महेंद्र की हत्या का प्लान बनाया और उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: अनुकंपा आधार पर मिलने वाली नौकरी के नियम में बदलाव , अब इन्हें भी मिलेगा फायदा

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular