Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsGhaziabad : दो वाहन चोर अरेस्ट, पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता,...

Ghaziabad : दो वाहन चोर अरेस्ट, पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

Ghaziabad : गाज़ियाबाद के कवि नगर पुलिस ने 2 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

जो दिल्ली एनसीआर से बाइक चुराकर फर्जी तरीके से बाइकों को बेचा करते थे। पुलिस ने इनके पास से 10 मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद की हैं। जिनको यह लोग बेचने जा रहे थे।

क्या है पूरा मामला

पिछले कुछ दिनों से पुलिस को लगातार कवि नगर थाना क्षेत्र से बाइक चोरी की घटनाएं मिल रही थी। जिसको लेकर कविनगर पुलिस लगातार इन चोरों की तलाश में लगी हुई थी।

सूत्रों से मिली सूचना पर कवि नगर पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। जब यह लोग सुनसान इलाके में बाइक चोरी की योजना बना रहे थे।

दिलशाद अभी भी फरार

पुलिस की पूछताछ में पता चला की इन लोगों ने कवि नगर इलाके से पिछले 5 दिनों में 6 बाइक चोरी की है। इस पूछताछ में ये भी पता चला कि इंदिरापुरम ,कौशांबी, वैशाली, दिल्ली से भी कई बाइक चुराई है। इनका एक साथी दिलशाद अभी भी फरार है।

जो कि मैकेनिक का काम करता है वही इन मोटरबाइक को खोल कर उनके स्पेयर पार्ट्स को बेचने का काम करता था। बाईक के इंजन नंबर को मिटाने के बाद उन को बेच दिया करते है।

दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इन दोनों के खिलाफ कई मुकदमे भी दर्ज हैं। इनका एक साथी जो अभी भी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जांच कर रही है। पुलिस ने कहा की जल्दी उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

also read- चुनावी सरगर्मी के बीच पुलिस ने पकड़ी अवैध तमंचा फैक्ट्री, 60 तमंचे 1200 बोर बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular