Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad: प्रीति के प्रेम में पत्नी दिव्या का कुल्लू में घोटा गला,...

Ghaziabad: प्रीति के प्रेम में पत्नी दिव्या का कुल्लू में घोटा गला, सात महीने बाद खुला रमन का राज

- Advertisement -

Ghaziabad

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के वसुंधरा में गत 18 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई युवती दिव्या की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने युवती के पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

पत्नी और दो साल की बच्ची को लेकर गया था कुल्लू
पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन दीक्षा शर्मा ने बताया कि गाजियाबाद के बादशाहपुर सिरौली निवासी आरोपी रमन 18 मई को पत्नी दिव्या और दो साल की बच्ची को लेकर हिमाचल के कुल्लू में गया था। वहां पर उसकी गला घोट कर हत्या करने के बाद शव पहाड़ी से नीचे फेंक दिया था। उन्होंने बताया कि शिमला के थाना कुमार सेन पुलिस ने 26 मई को अज्ञात महिला का शव बरामद किया था। 22 दिसंबर को शव की पहचान दिव्या निवासी वसुंधरा के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिमाचल पुलिस को खुलासे की जानकारी दी है। शनिवार को थाना कुमार सेन शिमला की पुलिस इंदिरापुरम पहुंचेगी और आरोपी को अपनी सुपुर्दगी में लेकर शिमला के लिए रवाना होगी।

डीसीपी ने कहा कि दिव्या की मां ने आरोपी पति पर हत्या का शक जाहिर किया था। उसके बाद आरोपी को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गई, जिसमें उसने आपसी विवाद की वजह से गला घोटकर हत्या करने की बात कबूल की। आरोपी रमन ने दिव्या के साथ रहने के दौरान तीन मई 2022 को प्रीति नाम की दूसरी युवती से शादी कर ली थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। इतना ही नहीं दिव्या की हत्या करने के बाद आरोपी इंदिरापुरम थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए पहुंचा था। वहां पर पुलिस ने उसकी शिकायत लेकर दिव्या की तलाश शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें: Lucknow: हाईकोर्ट ने दिए 67 साल पुराने ऑर्डर की कॉपी में फोरेंसिक जांच के आदेश

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular