Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad: घर में घुसकर महिला की हत्या, बंधे थे हाथ-पैर, शव के...

Ghaziabad: घर में घुसकर महिला की हत्या, बंधे थे हाथ-पैर, शव के पास रोता मिला मासूम

- Advertisement -

Ghaziabad

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar Pradesh) । दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां मोदीनगर थाना क्षेत्र के सीकरी कला गांव में घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने हत्या से पहले महिला के हाथ-पैर बांध दिए थे। मृतका के शव के पास तीन साल का पेता रोता-बिलखता मिला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है।

विवाद के चलते बेटा किराए के मकान में रहता था

सीकरी कला गांव में सरोज अपने पुत्र के साथ रहती थी। उनका पुत्र सियानंद का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। विवाद के कारण वह मोदीनगर की कालोनी में किराए के मकान में रहता था। तीन दिन पहले वह अपने तीन साल के पुत्र को अपनी मा के पास छोड़ गया था।

गुरुवार सुबह घर के भीतर से बच्चे के रोने की आवाज आई तो लोगों ने घर वालों को सूचित किया। जब बेटा सियानंद घर पहुंचा तो उसने आवाज दी। लेकिन दरवाजा नहीं खुला। सियानंद ने दीवार फांदकर घर के भीतर दाखिल हुआ तो उसने अपनी मां को मृत पाया। पास ही उसका लगभग तीन साल का मालूम भी मौजूद था। वह हक्का-बक्का रह गया और फूट-फूटकर रोने लगा।

प्रॉपर्टी विवाद आया सामने

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही है कि मकान के अंदर घुसकर किसी वजनी चीज से हमला किया गया। जिससे महिला की मौत हुई है। एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रॉपर्टी विवाद लग रहा है। मृतक के पिछले दिनों ही अपनी जमीन का एग्रीमेंट किया था। हत्या के मामले में महत्वपूर्ण सुराग हाथ मिले हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: शौंच के लिए घर से निकलीं तीन किशोरियां लापता, पुलिस कई एंगल पर कर रही जांच 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular