Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsGhazipur Accident: दर्दनाक हादसा! पिता चिल्लाता रहा, बेटी ने हाथ जोड़कर हमीद...

Ghazipur Accident: दर्दनाक हादसा! पिता चिल्लाता रहा, बेटी ने हाथ जोड़कर हमीद सेतु से गंगा में लगा दी छलांग, मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ghazipur Accident: गाजीपुर।शहर कोतवाली क्षेत्र के रजागंज चौकी अंतर्गत वीर अब्दुल हमीद सेतु से कल गुरूवार की शाम एक बीस वर्षीय छात्रा ने नदी में छलांग लगा दिया। घटना की जानकारी होते ही‌ मौके पर राहगीरों की भीड जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी काफी तलाश की मगर उसका पता नहीं चल सका। घंटे भर बाद छात्रा की पहचान मौके पर पहुंचे उसके पिता संतोष उपाध्याय निवासी सब्बलपुर खुर्द कोतवाली जमानियां ने शालू उपाध्याय के रूप में किया।

गाँव में घटना के बाद से सन्नाटा

वहीं, इस घटना के बाद से ही छात्रा के घर पर परिजनों का जहाँ रो- रोकर बुरा हाल था, वहीं गाँव में इस घटना के बाद से ही सन्नाटा पसरा हुआ है। मौके पर पहुंचे छात्रा के पिता संतोष उपाध्याय ने बताया कि वह गाँव में किसी काम से गये थे,कि उनकी पुत्री ने एक पन्ने पर गाजीपुर जाने की बात लिख कर अपनी मां को देते हुए टैंम्पू से गाजीपुर के लिए निकल गई। पिता ने बताया कि जब वह अपने घर आए तो उनकी पत्नी ने वह कागज दिखाया तो उन्हें शक हुआ औऱ वह बाइक लेकर गाजीपुर के लिए निकल पडे।

अपने तीनों बहनों में सबसे बडी पुत्री थी

पिता संतोष उपाध्याय ने बताया कि वह बाईक से अपनी पुत्री को खोजते हुए हमीद सेतु पर पहुंचे तो उनकी नजर पुल पर पैदल जा रही पुत्री पर पडी। बताया कि जब मैनें अपनी पुत्री को रोकने के लिए आवाज लगाई तो उसने हाथ जोडते हुए पुल से उनके सामने ही नदी में छलांग लगा दी। पिता ने बिलखते हुए बताया कि वह उनकी होनहार अपने तीनों बहनों में सबसे बडी पुत्री थी, जो बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। रजागंज चौकी इंचार्ज भूपेन्द्र कुमार निषाद ने बताया कि नदी में कूदी छात्रा की पहचान हो गई है। उसकी तलाश की जा रही है।

Also Read: Gaurikund Landslide: गौरीकुंड में हुए भूस्खलन में अबतक चार शव बरामद,15 लोग लापता,बारिश बन रही चुनौती

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular