Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsGhazipur : अफजाल अंसारी को देश की अदालत और संविधान पर भरोसा,...

Ghazipur : अफजाल अंसारी को देश की अदालत और संविधान पर भरोसा, बोले – “मारने वाले से बड़ा बचाने वाला…….

- Advertisement -

Ghazipur : गाजीपुर के बहुजन समाज पार्टी से सांसद अफजाल अंसारी ने इंडिया न्यूज़ के रिपोर्टर से बात की।

सांसद ने गैंगेस्टर मामले में गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट से आने वाले 29 अप्रैल के फैसले के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके ऊपर यह आरोप सुनियोजित तरीके से लगाया गया है। जो बेबुनियाद है।

मुख्तार अंसारी के ऊपर जान का बताया खतरा

उन्होंने कहा कि केस का ट्रायल कोर्ट में परीक्षण चल रहा है। देश की न्यायिक व्यवस्था और संविधान पर मुझे पूरा भरोसा है। वहीं उन्होंने अपने भाई मुख्तार अंसारी के ऊपर जान के खतरे और प्रयागराज में हुए अतीक अहमद शूट आउट पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

अतीक अहमद शूट आउट को बताया षड्यत्र

अफजाल अंसारी ने अतीक अहमद शूट आउट को एक सुनियोजित षड्यत्र बताया और कहा कि हमारे यहां सुबह उठकर “ॐ नमः शिवाय” का जाप होता है और कृत्य कैसा – कैसा होता है। अफजाल अंसारी ने मीडिया की भूमिका पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कालनेमी भी भेष बदल कर आया था और रावण भी भेष बदलकर सीता मैया का अपहरण किया।

अतीक के दो हत्यारो का कोई तस्वीर क्यों नहीं ? – अफजाल अंसारी

सांसद अफजाल अंसारी ने आरोप लगाया कि अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की शूटआउट में हत्यारे 3 नहीं 5 थे। तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बाकि के जो दो थे उनकी कोई भी तस्वीर मीडिया में नहीं आई है। उन्होंने कहा कि अगर इसकी जांच हो तो सब भेद खुल जाएगा।

“मारने वाले से बड़ा बचाने वाला होता है” – अफजाल अंसारी

अफजाल अंसारी ने कहा कि 15 अप्रैल को प्रयागराज में जो हुआ वह दिल दहला देने वाला था। उन्होंने कहा कि इसकी चर्चा हो रही है कि अब इसके बाद मोख्तार आंसरी का नम्बर है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है।

आज समाज में जो हो रहा है वह अच्छा नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा की आप इन्वेस्टर सम्मिट में दावे करते हैं कि उत्तम प्रदेश में परिंदा भी नहीं मार सकते लेकिन अतीक अहमद का शूटआउट जैसा इतना बड़ा कांड हो गया।

अफजाल अंसारी – 2024 में 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी बीजेपी

अफजाल अंसारी ने कहा कि 2024 में केंद्र की सरकार 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। अफजाल अंसारी ने महाराष्ट्र से लगाए अन्य प्रदेशों के आंकड़ा भी गिनवाए और कहा कि भाजपा की हालत खराब है। क्योंकि अगस्त में क्रांति होने वाली है। बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा जो साथ है शायद वह भी साथ ना रहे।

आगे कहा कि अतीक अहमद हत्याकांड भी दब जाएगा। उन्होंने मीडिया की भूमिका पर् भी सवाल उठाया और कहा कि उन्हें देश की अदालतों पर भरोसा है। उनके खिलाफ झूठे चार्ज लगाए गए हैं। जिसके खिलाफ वो ट्रायल कोर्ट मेंअपना पक्ष मजबूती से रख रहे हैं। उन्होंने साफ कहा कि 29 अप्रैल को जो भी फैसला आए उसके लिए वह तैयार हैं।

Also read- सपा – रालोद गठबंधन टूटा, दोनों ने उतारे अपने उम्मीदवार, जानिए क्या है वजह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular