Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhazipur : डिप्टी सीएम मौर्य बोले- ''रामचरितमानस प्रकरण से समाज में मतभेद...

Ghazipur : डिप्टी सीएम मौर्य बोले- ”रामचरितमानस प्रकरण से समाज में मतभेद पैदा कर रही सपा”

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि सपा अपने कर्मों से 2024 लोकसभा चुनाव के बाद खुद ही समाप्तवादी पार्टी बनेगी।

- Advertisement -

Ghazipur: सपा नेता ने स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस विवादित बयान दिया था। उनके बयान के बाद से प्रदेश की राजनीति में अलग दिशा आ गई। इस मामले में सपा और बीजेपी आमने सामने हैं। बीजेपी का कहना है कि सपा इस बयान के माध्यम से देश में लोगों के भीतर नफरत फैलाने का काम कर रही है।

आज प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा पर जमकर निशाना साधा। वो आज गाजीपुर पहुंचे थे जहां से उन्होंने समाजवादी पार्टी पर कई तीर छोड़े। उन्होंने कहा कि सपा रामचरितमानस पर सवाल उठाकर समाज में नफरत पैदा करने का काम कर रही है।

वहीं उन्होंने 9 फरवरी को होने वाले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पूर्वांचल यात्रा पर तंज कसते कहा कि सपा प्रमुख पूर्वांचल को क्या संदेश देंगे। वह गुंडे-माफियाओं को संदेश देंगे और हमारा संदेश है कि माफियाओं के लिए जेल के दरवाजे खुले हुए हैं।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि सपा अपने कर्मों से 2024 लोकसभा चुनाव के बाद खुद ही समाप्तवादी पार्टी बनेगी। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख सत्ता से हटने के बाद कोई चुनाव नहीं जीत सके। आगे कहा कि पीएम मोदी ने ऐसी व्यस्था की है कि लाभार्थी को सीधा लाभ मिल रहा है। बिना किसी भ्रष्टाचार के एक-एक पैसा गरीब के खाते में पहुंच रहा है।

अखिलेश यादव की सरकार अपराधियों की सरकार थी। आज ‘डबल इंजन’ की सरकार में अपराधी त्राहि-त्राहि कर रहे हैं।’’ वहीं केपी मौर्य ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने भगवान राम को काल्पनिक बताकर पाप किया था, यही कारण है कि कांग्रेस का नाम-निशान मिटता जा रहा है। आगे भी ऐसा यही होगा। आज विपक्षी पार्टी बिना किसी मुद्दे के ही सत्ता में आने के लिए हाथ-पांव मार रही है।

ये भी पढ़ें- RamcharitManas Row : स्वामी प्रसाद मौर्य ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, रामचरितमानस से कुछ अंश हटाने की मांग की

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular