Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsGhazipur: कोई अगर अपनी मर्जी से धर्म परिवर्तन करता है तो उसका...

Ghazipur: कोई अगर अपनी मर्जी से धर्म परिवर्तन करता है तो उसका विरोध नहीं होना चाहिए- CPI नेता अतुल अंजान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: इन दिनों यूपी के गाजीपुर में अखिल भारतीय किसान सभा का 25वां राज्य सम्मेलन चल रहा है। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर सीपीआई पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अतुल अंजान हैं। इस सम्मेलन का उद्देश्य किसानों की समस्याओं के साथ ही किसानों की आय कैसे बढ़े, कैसे उनका उत्थान हो इसको लेकर के रखी गई है। इस पर राज्य से आए हुए प्रतिनिधि अपनी-अपनी सलाह रख रहे हैं। इस दौरान अतुल अंजान गाजीपुर के स्थानीय नेता मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी पर जमकर बरसे। इसके अलावा तमाम आपराधिक छवि वाले नेताओं को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि गुंडे कभी किसी के नहीं होते और गुंडों से समाज नहीं चला करता।

कोई अपनी इच्छा से धर्म बदले तो न हो विरोध-अंजान

इन दिनों दिश में धर्मांतरण एक मुद्दा बना हुआ है। इसी कड़ी में अतुल अंजान ने इस मामले पर बोलते हुए कहा कि इस देश में धर्मांतरण बहुत होते रहे हैं, जोर जबरदस्ती से अगर धर्मांतरण होता है तो उसका निश्चित रूप से विरोध होना चाहिए, लेकिन यदि कोई सहमति से करना चाह रहा तो उसका कोई विरोध नहीं होना चाहिए।

धर्म परिवर्तन को लेकर कह दी बड़ी बात

अतुल अंजान ने कहा कि इस तरह कई ऐसे नेता हैं जिन्होंने दूसरे धर्म के लोगों से शादियां की है। ऐसे में आप धर्मांतरण को राजनीतिक विषय बना रहे हो। आप हिंदू-मुसलमान, कब्रिस्तान और श्मशान की बात कर रहे हो और कुछ नहीं हुआ तो शाहरुख खान के पिक्चर को लेकर ही पिछले दिनों आपने बवाल करा दिया। आज रोटी का सवाल है लेकिन आप धर्मांतरण की बात करते हो तो ऐसा कानून बना दो जिससे धर्मांतरण ना हो।

PM मोदी पर ‘झूठ बोले कौवा काटे’ वाले किया तंज

CPI नेता ने आगे कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति ऐसी है कि कोर्ट में ही लोग मारे जा रहे हैं लड़कियों को सरेआम मारा जा रहा है, उन्हें उठाकर ले जाया जा रहा है। देश में प्रतिदिन 3 महिलाओं की हत्या हो रही है। उन्होंने पीएम मोदी पर तल्ख अंदाज में एक गाना का जिक्र कर टिप्पणी की उन्होंने,’झूठ बोले कौवा काटे’ गाने का कहा, ‘यह मोदी काला कौवा है और झूठ बोलता है और अब इसे मायके गुजरात वापस भेज दो। यह सातों वचन नहीं निभा सकता है।’

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular