Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsGhazipur : माँ ने की दो मासूम बच्चों की हत्या, संदिग्ध हालत...

Ghazipur : माँ ने की दो मासूम बच्चों की हत्या, संदिग्ध हालत में मौत, जम्मू बॉर्डर पर सेना में तैनात पिता

- Advertisement -

(Mother killed two innocent children): यूपी (UP) के गाजीपुर (​​Ghazipur) के मरदह (Mardah) थाना क्षेत्र के हमीरपुर (Hamirpur) बिजौरा गाँव मे एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है।

  • दो मासूम बच्चों की चाकू से की हत्या
  • पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने दी जानकारी
  • माँ की दिमागी हालत ठीक नही
  • सेना में है पिता

दो मासूम बच्चों की चाकू से की हत्या

यूपी के गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के हमीरपुर बिजौरा गाँव मे एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। सेना में तैनात जवान की बेरहम पत्नी ने अपने ही दो मासूम बच्चों की चाकू से वार करके हत्या कर दिया।

इसकी जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस ने देखा तो मासूमों का सिर धड़ से अलग था। इस नृशंस हत्या के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने दी जानकारी

बता दें कि 9 वर्षीय बच्ची जिसका नाम परी है,वो बाल-बाल बच गयी। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और मीडिया को बताया कि हमीरपुर बिजौरा निवासी रामबचन यादव के दो लड़कों में अजित यादव जम्मू में सेना में तैनात है, जबकि दूसरा बेटा अमित घर पर रहता है। पूरा परिवार बीती रात्रि में खाना खाकर सोने चला गया।

इस दौरान सेना जवान अजित यादव की पत्नी नीतू यादव (35) भी अपने तीनो बच्चों को लेकर जिनकी उम्र क्रमशः हार्दिक 10 माह, दूसरा हैप्पी 6 साल और बिटिया परी 9 साल को लेकर अपने कमरे में सोने चली गई।

माँ की दिमागी हालत ठीक नही

इस दौरान रात्रि में चाकू से वार कर दोनों बच्चों की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिया। गनीमत रही कि तीसरी बच्ची बच गयी। घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई।

एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि आरोपी माँ नीतू यादव की दिमागी हालत ठीक नही प्रतीत होती है, बताया जा रहा है कि वे डीप डिप्रेशन की शिकार हैं और 4-5 साल से उनका मानसिक इलाज चल रहा था।

सेना में है पिता

घटना से पूरे गाँव मे मातम पसरा है, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल, आरोपी महिला के पति जम्मू से गाज़ीपुर के निकल चुके हैं। आरोपी माँ को पुलिस हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही कर रही है।

ALSO READ- ओमप्रकाश राजभर पर शिवपाल सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले – “बीजेपी के पद चिन्हों पर करते काम”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular