Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsGhazipur News: नगरपालिक परिषद गाजीपुर में प्रभारी मंत्री रविन्द्र जायसवाल की मौजूदगी...

Ghazipur News: नगरपालिक परिषद गाजीपुर में प्रभारी मंत्री रविन्द्र जायसवाल की मौजूदगी में डीएम ने दिलाई शपथ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Ghazipur News: गाजीपुर की 3 नगर पालिका परिषद और 5 नगर पंचायतों के अध्यक्षों और सभासदों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। गाजीपुर नगर पालिका परिषद गाजीपुर के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में उत्तर-प्रदेश सरकार में मंत्री रविन्द्र जायसवाल मौजूद रहे और उनकी मौजूदगी में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष सरिता अग्रवाल को शपथ दिलायी। शपथ ग्रहण कार्यक्रम जनपद के गांधी पार्क में भव्य तरीके से आयोजित हुआ और कार्यक्रम में मंत्री रविंद जायसवाल के अलावा एमएलसी विशाल सिंह चंचल,जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, बीजेपी जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, जिलाधिकारी आर्यका अखौरी,एसपी ओमवीर सिंह समेत बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहे।

गाजीपुर के शपथग्रहण समारोह में मौजूद रहे प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल

नगर पालिका परिषद गाजीपुर से बीजेपी की सरिता अग्रवाल, जमानियां नगर पालिका परिषद से बीजेपी के जयप्रकाश गुप्ता और नगर पालिका परिषद मुहम्मदाबाद से सपा के रईस अंसारी ने शपथ ग्रहण किया। बहादुरगंज नगर पंचायत से सपा के रियाज अंसारी ने,सैदपुर नगर पंचायत से बीजेपी की सुशीला सोनकर,सादात नगर पंचायत से सपा की सुमन यादव ने,जंगीपुर नगर पंचायत से निर्दल रुखसाना परवीन ने,दिलदारनगर नगर पंचायत से बीजेपी के अविनाश जायसवाल ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। नगरपालिका परिषद गाजीपुर के शपथग्रहण समारोह में मौजूद प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा कि गाजीपुर की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों को संबल प्रदान करते हुए कमल का फूल खिलाते हुए सरिता अग्रवाल को यहां नगरपालिका का चेयरमैन बनाया है और सरिता अग्रवाल ने जो विकास कार्य की धारा चलाई है। उसको और आगे बढ़ाते रहेंगे इस दौरान उन्होंने कहा कि गाजीपुर के प्रभारी मंत्री होने के नाते मेरा प्रयास रहेगा कि गाजीपुर की नगर पालिका परिषद देश में सबसे अच्छा और सुंदर बने।

अखिलेश यादव पर किया जुबानी हमला

वही नए संसद भवन पर मचे बवाल को लेकर प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा कि संसद भवन है किसी पार्टी की जागीर नहीं है संसद भवन सभी के लिए लोकतंत्र का मंदिर है और इस मंदिर के लिए छोटे मानसिकता के लोग कमेंट कर रहे हैं तो वह नादान लोग हैं। वहीं प्रभारी मंत्री ने आजम खान के बरी होने के बाद उनकी विधायकी के सवाल पर रविंद्र जायसवाल ने कहा अभी कोर्ट में मामला चल रहा है उस पर कोई कमेंट करना उचित नहीं है। वही गाजीपुर में उपचुनाव की तैयारियों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी यह न्यायालय के मामले में है इस पर कुछ कमेंट करना ठीक नहीं। वही केंद्र सरकार के बचे 1 साल के कार्यकाल पर अखिलेश यादव के द्वारा किए गए ट्वीट मामले में प्रभारी मंत्री रविंद्र जयसवाल ने कहा कि हताश और निराश व्यक्ति क्या बात करेगा।

CSK vs GT Final: IPL फाइनल में चेन्नई का पलड़ा भारी, माही की सेना मारेगी बाजी? ये है बड़ा कारण

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular