Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsGhazipur: दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत और दो गंभीर रूप...

Ghazipur: दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत और दो गंभीर रूप से घायल, मिट्टी भरते वक्त हुआ हादसा, मामले की जांच कर रही पुलिस

- Advertisement -

Ghazipur: गाजीपुर (Ghazipur) के दिलदारनगर (Dildarnagar) थाना क्षेत्र के सरैला (Saraila) गांव में दीवार गिरने से 4 बच्चे दबे। जिसमे दो बच्चों की मौत हो गयी और दो घायल हो गए। घायलों को वाराणसी रेफर किया गया।

क्या है पूरा मामला

यूपी के गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के सरैला गांव में आज दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत हो गयी। जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका वाराणसी में इलाज चल रहा है।

मिट्टी भरवाते समय हुआ हादसा

दरअसल, सरैला गांव के अमजद खान अपने मकान से सटे चहारदीवारी के अंदर जेसीबी से मिट्टी भरवा रहे थे। इसी दौरान मिट्टी के दबाव से दीवार भरभराकर गिर गयी। चहारदीवारी के बाहर बच्चे खेल रहे थे। जो दीवार की चपेट में आ गये।

7 वर्षीय अमर और 8 वर्षीय प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि 6 वर्षीय पंकज और 10 वर्षीय पवन गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल बच्चों को वाराणसी रेफर किया गया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जेसीबी में तोड़फोड़ कर दी।

जेसीबी चालक फरार

जिसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस एसपी ग्रामीण बलवंत और एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया।

उधर घटना के बाद जेसीबी चालक फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर ही है। फिलहाल, इस हृदयविदारक घटना से सरैला गांव में गम का माहौल है।

also read- BSP जल्द जारी करेंगी निकाय चुनाव के प्रत्याशियों की लिस्ट, जानिए कब जारी होगा लिस्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular