Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsGoa Murder: आरोपी सूचना सेठ ने हत्या से एक दिन पहले पति...

Goa Murder: आरोपी सूचना सेठ ने हत्या से एक दिन पहले पति को किया था मैसेज

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Goa Murder: चार साल के बच्चे की कथित तौर पर उसकी मां द्वारा की गई नृशंस हत्या की और भी चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। पुलिस का कहना है कि बेंगलुरु की महिला ने अपराध करने से कुछ दिन पहले पिता से अपने बेटे से मिलने के लिए कहा था।

बेटे की थी हत्या

सुचना सेठ पर कथित तौर पर अपने पति के साथ कस्टडी की लड़ाई को लेकर गोवा के एक होटल के कमरे में अपने बेटे की हत्या करने का आरोप है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि महिला ने अब तक अपने बच्चे की मौत या उसमें अपनी भूमिका पर कोई पछतावा नहीं दिखाया है।

39 साल महिला ने कथित तौर पर 8 जनवरी को अपने बेटे की हत्या कर दी और शव को एक बैग में भर दिया। पोस्टमॉर्टम से पता चला कि बच्चे को कपड़े के टुकड़े या तकिये से दबाकर मार डाला गया था। सुश्री सेठ को उसी दिन कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया और मंगलवार को गोवा लाया गया।

जांच के दौरान ये बाते चली पता (Goa Murder)

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उसने 6 जनवरी को अपने अलग रह रहे पति वेंकट रमन को मैसेज किया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसने उससे कहा कि वह अगले दिन बच्चे से मिल सकता है।

ALSO READ:

UP News: खुशखबरी! यूपी में बनेंगे 5 नए एयरपोर्ट, जानें किन जिलों में होंगे हवाई अड्डे   

Ram Mandir: अयोध्या के रामघाट पर रामलीला का आयोजन, ये मशहूर एक्टर निभाएंगे भूमिका

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular