Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAmroha: दोबारा संबंध बनाने से पत्नी ने किया मना, पति ने उतारा...

Amroha: दोबारा संबंध बनाने से पत्नी ने किया मना, पति ने उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

Amroha

इंडिया न्यू़ज, अमरोहा (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पति की हैवानियत सामने आई है। जहां पर दोबारा संबंध बनाने को मना करने पर पति ने पत्नी की बेरहमी से रस्सी से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। भाई के साथ मिलकर शव‌ को बोरे में भरकर बाइक से मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के जंगलों में फेंक दिया। पति की इस करतूत को सुनकर हर कोई हैरान है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिकफ्तार कर जेल भेज दिया।

रस्सी से पत्नी का गला दबाकर किया हत्या
नगर कोतवाली के मोहल्ला सराय कोहना मे बेकरी संचालक अनवर ने 5 दिसंबर की सुबह लगभग 4 बजे अपनी पत्नी रुखसार से संबंध बनाया, थोड़ी देर बाद जब अनवर ने पत्नी से दोबरा संबंध बनाने को कहा तो उसने मना कर दिया। पत्नी ने चीख पुकार करनी शुरू कर दी, तो गुस्से में अनवर ने रस्सी से पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। फिर पत्नी के शव को प्लास्टिक के बारे में भरकर अपनी बाइक से मुरादाबाद जनपद के थाना क्षेत्र के ठाकुरद्वारा गांव रतूपुरा के जंगल किनारे सड़क पर फेंक आया था। वापस घर आकर पति ने अमरोहा नगर कोतवाली में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी।

तस्वीरों का मिलान कराया, तो बोरे में बंद शव रुखसार का था
उधर सड़क पर शव को देखकर ग्रामीणों ने मुरादाबाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला के शव की शिनाख्त के लिए जिले के कई थानों पर शव की फोटो भेज दिया। पुलिस आसपास के जिलों से ऐसी महिलाओं का ब्यौरा भी कलेक्ट कर लिया। जिनकी हाल ही में गुमशुदगी दर्ज हुई थी, इसी क्रम में अमरोहा कोतवाली में रुखसार की गुमशुदगी दर्ज होने की बात सामने आई तस्वीरों का मिलान कराया गया। तो बोरे में बंद शव अमरोहा नगर शव कोतवाली के मोहल्ला सराय कोहना की रहने वाली रुखसार का निकला। उसके बाद अमरोहा पुलिस ने आरोपी पति से जब पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस को बताया कि घटना में उसने अपने भाई दानिश की मदद ली थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। लेकिन पुलिस की सतर्कता पर भी सवाल उठ रहे हैं। अमरोहा से लगभग 50 किलोमीटर का सफर कर ठाकुरद्वारा के जंगलों में मोटरसाइकिल पर प्लास्टिक के बोरी में बांधकर आरोपी पति ले गया। लेकिन पुलिस या किसी को उसकी भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें: पत्नी ने प्रेमी से कराया पति का कत्ल, आरोपी ने पहले शराब पिलाई फिर तालाब में डुबो दिया था

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular