Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsGodzilla x Kong Trailer: Godzilla x Kong का Trailer आया, एक खूँखार...

Godzilla x Kong Trailer: Godzilla x Kong का Trailer आया, एक खूँखार पॉवर से दुनिया को बचाएंगे कोंग और गोड़जिला

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Godzilla x Kong Trailer: साल 2021 में रिलीज हुई हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गॉडजिला वर्सेज कांग’ की दुनिया अब और बड़ी होने जा रही है। बता दें, फिल्म की अपार सफलता के बाद मेकर्स फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं। सामने आए ट्रेलर के अनुसार, दो साल पहले जहां गॉडजिला और कांग के बीच हुए जबर्दस्त लड़ाई के बाद अब दोनों ही मॉन्स्टर्स एक रोचक स्टोरी के साथ हॉलीवुड प्रेमियों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ रहे हैं।

कोंग और गॉडजिला इस बार अलग रूप में दिखेंगे

बता दें, वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा हाल ही में ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर’ का धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया है। बता दें, साल 2021 में क्रॉसओवर की शुरुआत में जहां दो मॉन्सटर्स ली लड़ाई हुई थी। हालाँकि, आखिर में अब दोनों पृथ्वी को बचाने के लिए एक साथ आए हैं।

‘गॉडजिल एक्स कोंग’ का ट्रेलर रिलीज (Godzilla x Kong Trailer)

सामने आए ट्रेलर के अनुसार, 2 मिनट 48 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत एक भूकंप मापने के यंत्र से होती है, जो भूकंप के झटकों की रीडिंग्स रिकॉर्ड कर रहा है। मालूम हो, यह रिकॉर्डिंग टाइटन्स के क्लेश के जमीन हिला देने वाले टकराव की भविष्यवाणी करता है। इसके अलावा ट्रेलर के बैकग्राउंड में एक वॉयस ओवर है कि कैसे जीवन न केवल पृथ्वी की सतह पर मौजूद है, बल्कि इसके नीचे भी मौजूद है। यह खोजी गई हॉलो अर्थ वह जगह है, जहां से ‘गॉडजिला वर्सेज कांग’ की फिल्म के नए संकट को जन्म देता है।

Also Read: BYJU’S: स्टाफ को सैलरी देने के लिए BYJUS मालिक ने गिरवी रखा अपना घर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular