Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGonda News: सड़क हादसे में 2 की मौत 7 घायल, नेपाल के...

Gonda News: सड़क हादसे में 2 की मौत 7 घायल, नेपाल के कपिलवस्तु से अयोध्या गए थे दर्शन करने, लौटते समय टेंपो पलटने से हुआ हादसा…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Singh, Gonda News: गोंडा जिले के नवाबगंज में परसापुर के पास आज अयोध्या से दर्शन करके टेंपो से लौट टैम्पो सवार दर्शनार्थी ट्रक और डीसीएम की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें एंबुलेंस न मिलने पर निजी वाहन से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया है तो वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल है।

क्या है पूरा मामला

गोंडा में नवाबगंज के परसापुर के पास स्थित इंपल्स इंटरनेशनल स्कूल के सामने आज एक देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जहां एक टेंपो में सवार होकर 9 लोग नेपाल के कपिलवस्तु से अयोध्या दर्शन करने गए थे और टैंपो में ही सवार होकर नौ लोग दर्शन करके वापस लौट रहे थे कि परसापुर के पास ट्रक और डीसीएम की चपेट में आने से टेंपो पलट जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवाबगंज ले जाया गया।

सभी घायल दर्शनार्थी को स्थानीय सीएचसी ले जाया गया। इस हादसे में नौ लोग घायल हुए थे जहां डॉक्टरों ने दो युवकों वासुदेव गोड़िया 55 वर्ष नगर पालिका बुद्धभूमि थाना गोरी सिंघिया कपिलवस्तु नेपाल व रामराज कुर्मी 50 साल नगर पालिका बुद्धभूमि थाना गोरी सिंघिया कपिलवस्तु नेपाल को मृत घोषित कर दिया है। तो वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है।

नवाबगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि हादसे में दो युवकों की मौत हुई है वही 7 लोग घायल है। जिन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की विधि कार्रवाई की का रही है।

 

Also read: allahabad news : इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा कि यह पुरानी  कहावत है कि राजनैतिक जीवन में कोई स्थाई दुश्मन या दोस्त नहीं होता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular