Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsGonda News: यौन शोषण का आरोप झेल रहे बृजभूषण सिंह के घर...

Gonda News: यौन शोषण का आरोप झेल रहे बृजभूषण सिंह के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, परिजनों, सुरक्षाकर्मियों और स्टाफ से लिए बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Gonda News: बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पिछले कई महीनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल उन पर देश औऱ दुनिया में प्रसिद्ध पहलवानों ने यौन हिंसा का आरोप लगाया है। पहलवानों के धरना प्रदर्शन के बाद बृजभषण पर कोर्ट की दखलअंदाजी के बाद मुकदमा दर्ज हुआ। अब कहा जा रहा है कि उनके गोंडा, यूपी स्थित आवास पर दिल्ली पुलिस ने दस्तक दी है। दिल्ली पुलिस बृजभूषण सिंह के घर पहुंची जहां उन्होंने कुछ लोगों के लिए बयान दर्ज किए। ये बयान बृजभूषण के परिजनों, सुरक्षाकर्मियों और स्टाफ से लिए गए।

बृजभूषण के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, जुटाए कई सबूत

बता दें कि दिल्ली पुलिस बृजभूषण सिंह के गोंडा के नवाबगंज के विश्नोहरपुर स्थित पैतृक निवास पर पहुंची। पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप में दो से तीन लोगों के दर्ज किए। दिल्ली पुलिस के यहां पहुंचने से हड़कंप मच गया। कहा जा रहा है कि रविवार की शाम को पुलिस यहां पहुंची। एसआईटी टीम ने पैतृक आवास पर साक्ष्य जुटाए। कुश्ती प्रशिक्षण केंद्र और अन्य स्थानों को भी खंगाला गया। इससे पहले भी दिल्ली पुलिस बयान ले चुकी है। दिल्ली एसआईटी ने अभी तक 140 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। पहलवानों के अलावा स्थानीय लोगों के भी बयान लिए गए। गोंडा में 14 लोगों के बयान जुटाए गए। इसके अलावा बयान देने वाले लोगों के आधार कार्ड और मोबाइल नम्बर, नाम और पता दिल्ली पुलिस ने जुटाए. रविवार की शाम 3 घन्टे तक एसआईटी टीम ने पूछताछ की है।

Basti Gang Rape: 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, दुष्कर्म के समय पीड़िता की हुई मौत

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular