Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGonda News: आपसी विवाद के पति ने चाकू मारकर की पत्नी की...

Gonda News: आपसी विवाद के पति ने चाकू मारकर की पत्नी की हत्या, खुद पर भी किया हमला, अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Gonda News: यूपी के गोंडा जिले में तरबगंज थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब शादी समारोह में शामिल होने आए पति पत्नी में आपसी कहासुनी को लेकर विवाद हो गया। देखते देखते विवाद इस कदर बढ़ गया कि पति ने पत्नी पर चाकू से कई वार वार करके पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। वहीं पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद को भी चाकू से कई बार गोदा जिसकी गंभीर हो गया परिजनों घायल पति को इलाज के लिए गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल इन दोनों की एक साल पहले ही शादी हुई थी और शादी होने के बाद दोनों पति-पत्नी ससुराल में आयोजित शादी समारोह कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

शादी समारोह से वापस आने के बाद विवाद

जिले में तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिसवा के मजरा डलई पुरवा का है। जहां शादी समारोह में शामिल होने आए पति राजकुमार 28 वर्षीय और पत्नी आरती 25 वर्षीय के बीच पहले तो आपसी कहासुनी हुई आपसी कहासुनी इस कदर बढ़ गया कि नाराज पति ने पत्नी चाकुओं से वार कर हत्या कर दी पत्नी की हत्या करने के बाद पति राजकुमार ने खुद को भी मौत के घाट उतारने का प्रयास करते हुए खुद को कई बार चाकुओं से वार किया। जिससे पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

जिसे इलाज के लिए गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल तरबगंज पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है और घायल आरोपी पति को गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज चल रहा है। पति के ठीक होने के बाद तरबगंज पुलिस द्वारा आरोपी पति राजकुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। वही जब इस बारे में परिजनों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मेरा बेटा ससुराल आया था और उसकी पत्नी से कुछ विवाद हुआ जिसके बाद उसने चाकू से अपने पति पत्नी की हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई है हमारे उसके बाद उसने स्वयं को चाकू से मार कर घायल कर दिया जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Also Read:

Greater Noida Breaking: पुलिस को मिली एक और ड्रग्स फैक्ट्री, 200 करोड़ की ड्रग्स बरामद, छापेमारी जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular