Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGonda News : गल्ला व्यापारी के चालक से असलहे की नोक पर...

Gonda News : गल्ला व्यापारी के चालक से असलहे की नोक पर लाखों की लूट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Gonda News : यूपी के गोंडा में स्कार्पियो पर सवार बदमाशों ने गला व्यापारी के चालक की पिकअप को रोककर असलहा की नोक पर लाखों रुपए की लूट होने के बाद हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का दौरा कर जायाजा लिया।

बदमाशो ने असलहे के नोक पर की लाखों कि लूट

गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफाबाद जंगल में देर रात पिकअप चालक से स्कार्पियो सवार असलहाधारी बदमाशो ने असलहे के नोक पर लाखों रुपया लूट लिया। लूट की रकम लेकर स्कार्पियो सवार बदमाश, चालक को मारपीट कर भाग गए। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई। घटनास्थल का अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने छानबीन करने के बाद आवश्यक निर्देश दिए।

मनकापुर पुलिस में शिकायत

गोंडा शहर के थाना कोतवाली नगर के बड़गांव रानी बाजार निवासी अमर दीप अग्रवाल पुत्र गया प्रसाद ने मनकापुर पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में कहा है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के गरीबी पुरवा निवासी पिकअप ड्राइवर राजू यादव पुत्र सहदेव मेरे पिकअप पर गल्ला लादकर बभनान के व्यापारी शेष राम साहू को गल्ला देने के लिए गोण्डा से निकला था। रात्रि में करीब पौने दस बजे मेरे नम्बर पर फोन करके बताया कि मैं गल्ला बकाया पैसा लेकर वापस आ रहा था।

अमवा जंगल के पास दो लोग स्कार्पियो गाड़ी से आकार मेरे गाड़ी के सामने गाडी लगाकर मेरी गाड़ी को रोक लिये। दोनो लोग मेरी गाडी के पास आए और एक ने मेरे कान पर कट्टा लगा दिया, तथा दूसरी तरफ से दूसरे ने अंदर आकर व्यापारी द्वारा दिए गये 336200 रुपए लूट लिये। चालक के साथ मार पीट भी कि गाली गलैज किये और स्कार्पियो से भाग गए।

प्रभारी निरीक्षक बोले- घटना की हो रही छानबीन

घटना की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने मौके पर पहुंची और मुआयना किया। रातभर पुलिस सीओ नवीना शुक्ला के नेतृत्व में कोतवाल सुधीर कुमार सिंह, कोतवाल क्राइम अरूण राय आदि लोग मसकनवा, छपिया,बभनान आदि जगहो पर सीसी फुटेज के माध्यम से लुटेरो के सुराग लगाने में जुटी रही।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दूरभाष पर बताया कि घटना संज्ञान में है। शिकायतकर्ता की तहरीर मिली है। मामले की जांच में पुलिस टीम लगी हुई है।

ये भी पढ़े:

SHARE
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular