Tuesday, July 9, 2024
HomeBreaking NewsGonda News : आखिर क्यों सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने खुद की...

Gonda News : आखिर क्यों सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने खुद की तुलना मुगल बादशाह शाहजहां से कर डाली, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Gonda News गोंडा : यूपी के गोंडा (Gonda News) जिले में आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने तिरंगा यात्रा निकाली।

अपने पैतृक आवास विष्णोहरपुर से नवाबगंज के नंदिनी नगर तक सांसद ने तिरंगा यात्रा निकालकर लोगों को संदेश दिया और भारत माता की जय के जयकारे से आकाश गूंज उठा।

शाहजहां ने बनवाया था ताजमहल 

वही, मंच से बोलते हुए भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने खुद की तुलना मुगल बादशाह शाहजहां से कर डाली।

सांसद ने अपनी तुलना शाहजहां से की और कहा इस संसार में दो ही प्रेमी पैदा हुए एक शाहजहां और दूसरा बृज भूषण सिंह। सांसद ने आगे जोड़ा कि शाहजहां ने ताजमहल बनवाया था और हमने नंदिनी नगर बनवा दिया।

कहां से आया नंदिनी नगर नाम 

दरअसल सांसद मंच से इस बात का जिक्र कर रहे थे कि नंदिनी नगर नाम कहां से आया तो उन्होंने आगे जोड़ा कि कुछ लोगों ने कहा कि नंदिनी बृजभूषण की माता का नाम है कुछ लोगों ने बेटी का नाम तो कुछ लोगों ने प्रेमिका का नाम बता दिया।

इसी पर सांसद ने खुद की तुलना मुगल बादशाह शाहजहां से की और कहा की शाहजहां ने प्रेमिका की याद में ताजमहल बनवा दिया था और बृजभूषण ने नंदिनी नगर बसा दिया।

गलत नीतियों के चलते हो गया देश का बंटवारा 

वही सांसद ने जवाहर लाल नेहरू को देश के बंटवारे का जिम्मेदार बताते हुए कहा और गलत नीतियों के चलते देश का बंटवारा हो गया। जब भारत से पाकिस्तान का युद्ध हुआ तो जीता हुआ इलाका नेहरू ने वापस दे दिया और विदेशी सुरक्षा सलाहकार के कहने पर सेना को वापस बुला लिया और जीती हुई जमीन भी मुफ्त में वापस कर दी।

370 धारा खत्म करके किया बहुत बड़ा काम 

वहीं मंच से बृजभूषण ने मोदी और शाह की तारीफ की और कहा कि मोदी जी और अमित शाह ने 370 धारा खत्म करके बहुत बड़ा काम किया इसके लिए उनको बधाई।

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं का भी बृज भूषण ने आभार जताया और कहा कि भाजपा को ताकत देने के लिए मतदाताओं का और भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार है जिन्होंने भाजपा को यह ताकत दी कि धारा 370 खत्म हो और देश के हालात बदले।

Also Read – Lok Sabha Election 2024 : विपक्ष पर हमलावर हुए ओम प्रकाश राजभर, शिवपाल यादव को लेकर किया बाद दवा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular