Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsGoogle Trends : PM Modi के ट्रिप के बाद Google पर ट्रेंड...

Google Trends : PM Modi के ट्रिप के बाद Google पर ट्रेंड किया Lakshyadweep

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) PM Modi Lakshadweep Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 जनवरी को लक्ष्यदीप के दौरे पर थे। जिसके बाद उनका ये दौरान भारी चर्चा का विषय रहा। इस दौरे के दौरान की फोटों पीएम मोदी के सोशल मीडिया में जब सामने आई तो लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी और पीएम मोदी का ये अंदाज लोगों को खासा पसंद भी आया।

50,000 से अधिक बार सर्च हुआ शब्द (Google Trends)

इसी बीच पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर लेकर Google सर्च  पर भी धमाल मच गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘लक्षद्वीप’ शब्द 4 जनवरी को भारत में Google पर नौवां सबसे अधिक खोजा जाने वाला शब्द था। जब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी इस द्वीप के दौरे पर थे तो ये शब्द सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा था। Google Trends से प्राप्त डेटा के  अनुसार, उस दिन 50,000 से अधिक बार इस शब्द को खोजा गया। इसके अलावा इससे सर्च मेें लक्षद्वीप द्वीप, अंडमान, लक्षद्वीप उड़ान, लक्षद्वीप हवाई अड्डा और ‘कोच्चि से लक्षद्वीप’ वाक्यांश सबसे अधिक खोजे गए।

दिलचस्प रहा पीेएम मोदी का दौरा

मालूम हो कि इस दौरे के बाग पीएम मोदी को समुद्र में डुबकी लगाते भी तस्वीरें सामने आई। वहीं, पीएम मोदी जिस वक्त तमिलनाडु, केरल और लक्षद्वीप के दौरे पर थे, उस दौरान उन्होंने लक्षद्वीप में समुद्र किनारे सैर की और अपने सोशल मीडिया हैंडल से लक्षद्वीप दौरे की दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान  स्नॉर्कलिंग की कोशिश भी की और यहां के लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत की और अपनी कहानियां साझा की।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular