Sunday, July 7, 2024
HomeFestivalsGorakhpur: होली में दिख रहा बाबा के बुलडोजर का क्रेज, सीएम योगी...

Gorakhpur: होली में दिख रहा बाबा के बुलडोजर का क्रेज, सीएम योगी के मुखौटा वाले फोटो की प्रदेश में बढ़ी मांग

- Advertisement -

Gorakhpur: होली की धूम, योगी मोदी का इस होली धूम, बाजारों में बाबा का बुलडोजर, ही इस बार होली को लेकर बुलडोजर की धूम इस होली साफ नजर आएगी। और इस होली भी योगी टोपी और मोदी मुखौटा लोगो के सर चढ़ कर बोलेगा, होली पर बाजारों में मोदी योगी वे अलावा एयरगन सहित कई हाईटेक पिचकारी है जो इस बार लोगो को भा रहा है ।

गोरखपुर में बाजारों में दिखी रौनक

होली इस बार खास होने वाली है, गोरखपुर में हर व्यक्ति योगी और मोदी बनने की होड़ में है। कोई मोदी का मुखौटा तो कोई योगी टोपी पहन कर इस होली नजर आने वाला है। ऐसे में बात करें गोरखपुर की, तो इस होली बाजारों में योगी और मोदी एक बार फिर से छाए हुए हैं। जहां योगी की टोपी लोगों के सर पर नजर आएगी। वहीं मोदी के मुखौटे भी लोगों के चेहरे पर देखने को मिलेगा। ऐसे में बाबा का बुलडोजर जैसे अपराधियों पर कहर बनकर टूट रहा है। वैसे ही इस होली बाबा का बुलडोजर वाली पिचकारी भी बच्चों को खूब भा रही है। और इस बाजारों में कह सकते हैं, कि योगी और मोदी की धूम साफ नजर आने वाली है।

होली के उत्साह में लोग

गोरखपुर के घंटाघर के होलसेल मार्केट में जिस तरीके से योगी मोदी सभी के जुबान पर है और टोपी से लेकर मुखौटा खासा पसंद लोगो को आ रहा है। गोरखपुर में होली के बाजारों में योगी और मोदी के जिस तरह से धूम है, ये होली के दिन भी देखने को मिलेगी। कोई मोदी के मुखौटे लगाकर मोदी बनेगा, तो कोई योगी के टीशर्ट और टोपी पहन कर कर योगी के रूप में नजर आएगा, अब ऐसे में योगी मोदी के बढ़ती डिमांड को लेकर यह कह सकते है, इस होली में योगी और मोदी की धूम है।

यह भी पढ़ें- UP Politics: ओपी राजभर ने कांग्रेस और बीएसपी को लेकर दिया बयान, क्या फिर बदलेंगे करवट ?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular