Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionGorakhpur: CM योगी आज गोखरपुर दौरे पर, नागपंचमी के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर कार्यक्रम...

Gorakhpur: CM योगी आज गोखरपुर दौरे पर, नागपंचमी के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर कार्यक्रम में होंगे शामिल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज(सोमवार) को अपने गोरखपुर दौरे पर रहेंगे। दो दिवसीय राज्यस्तरीय कुश्ती को लेकर वह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत भी करेंगे। जिसके बाद वह मंदिर परिसर से ही 17 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। वहीं अगले दिन(मंगलवार) को मुख्यमंत्री लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

कार्यक्रम को लेकर आज नगर निगम ने तैयारियां तेज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर आज नगर निगम ने तैयारियां तेज कर ली हैं। खबरों के मुताबिक, सावन के सातवें सोमवार की शाम करीब चार बजे नागपंचमी के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर में आयोजित राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। जहां से मुख्यमंत्री शाम करीब पांच बजे नगर निगम की 15 ट्रैक्टर-ट्रॉली के अलावा सड़क सफाई करने के लिए दो रोड स्वीपिंग मशीन वाली गाड़ी को रवाना करेंगे।

साफ-सफाई के लिए निगम द्वारा मशीनों का भी सहारा लिया जा रहा

बता दें कि शहर की सड़कों की साफ-सफाई के लिए निगम द्वारा मशीनों का भी सहारा लिया जा रहा है। इसके साथ ही नगर निगम ने अपने नए वार्डों में साफ-सफाई की तैयारियां भी तेज कर दी हैं। नगर निगम ने आज के कार्यक्रम को लेकर 15 नई ट्रैक्ट्रर-ट्रॉली भी खरीद ली हैं। इन सभी मशीनों का निगम द्वारा रूट निर्धारित कर दिया गया है। मशीनों से यातायात तिराहे के आसपास, सिविल लाइंस प्रथम व द्वितीय, गणेश चौराहा से एयरपोर्ट तक, ट्रांसपोर्टनगर से रेलवे स्टेशन तक साफ-सफाई की जाएगी।

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular