Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsGorakhpur Crime : प्यार ने ली अपनों की जान, लिव इन में...

Gorakhpur Crime : प्यार ने ली अपनों की जान, लिव इन में रह रही बेटी से परेशान नाराज पिता ने की खुदकुशी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Gorakhpur Crime : गोरखपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां झंगहा इलाके के एक गांव में बेटी के लिव इन रिलेशनशिप से नाराज होकर पिता ने रविवार की रात जहर खाकर खुदकुशी कर ली। खुलासे में पता चला कि बेटी कुछ दिन गांव के ही एक युवक के साथ जयपुर में रहकर लौटी थी। जिसके बाद उसके पिता ने लड़की से रिश्ते को तोड़ने के लिए समझाया भी था।

बेटी घर से जाने लगी तो पिता ने जहर खा लिया

पिता के समझाने के बाद भी बेटी ने एक न सुनी और फिर से युवक से बातचीत करने लगी। पिता ने बेटी को मोबाइल पर बातचीत करते हुए पकड़ने के बाद दोबारा रिश्ता जोड़ने पर नाराजगी जताई और इसके साथ बेटी को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद बेटी घर से जाने लगी तो पिता ने जहर खा लिया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

युवती युवक के साथ जयपुर चली गई

बता दें, ब्रह्मपुर निवासी 55 वर्षीय रामचंद्र मद्देशिया की बेटी का उनके ही गांव के एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था। जिसके बाद युवती युवक के साथ जयपुर चली गई थी। कुछ दिनों वहां रहने के बाद पंचायत हुई और फिर युवती अपने घर लौट आई। उसके बाद युवती ने फिर से युवक से बातचीत करना शुरु कर दिया। पिता को शक होने पर उससे काफी नाराज हुए। वहीं रविवार को मोबाइल फोन पर बेटी को दोबारा जयपुर के युवक से बातचीत करते हुए पकड़ लिया।

बेटे ने हत्या का आरोप लगाया

रविवार को मोबाइल फोन पर बेटी को दोबारा बात कर देख नाराज पिता ने बेटी को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद नाराज बेटी घर से निकल गई और पिता ने सदमे में घर में रखा जहर खा लिया। अचानक से युवती के पिता के मुंह से झाग निकलने के बाद बेटा आनन-फानन आसपास के लोगों की मदद से उन्हें लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने  जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस दौरान युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। साथ ही बेटे ने हत्या का आरोप लगाया है।

लिव इन रिलेशनशिप में रहने से पिता परेशान

मामले में एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि बेटी के लिव इन रिलेशनशिप में रहने से पिता परेशान थे। जिसके चलते पिता ने आहत होकर खुदकुशी की है। मामले की जांच की जा रही है। जांच व साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular