Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsGorakhpur: क्रूज पर जादूगर से लेकर संगीत तक... गोरखपुर में यहां करें...

Gorakhpur: क्रूज पर जादूगर से लेकर संगीत तक… गोरखपुर में यहां करें सैर-सपाटा, जानें टिकट रेट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Gorakhpur: गोरखपुर में घूमने लायक कई जगहें हैं जिनके लिए लोग पागल हैं। इन दिनों रामगढ़ ताल सबसे ज्यादा लोकप्रिय है, यहां सुबह-शाम लोगों की भारी भीड़ रहती है। गोरखपुर के रामगढ़ ताल में लेक क्वीन क्रूज पर्यटकों को आकर्षित कर रहा है। क्रूज पर कोई अपनी शादी का रिसेप्शन कर रहा है तो कोई रिंग सेरेमनी कर रहा है।

गोरखपुर के रामगढ़ ताल में क्रूज की सवारी के लिए लोग पागल हो गए हैं। क्रूज शुरू होने के बाद हर दिन बुकिंग उपलब्ध है। क्रूज कंपनी के मालिक राजकुमार राय ने बताया कि क्रूज पर लोगों के मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा गया है। क्रूज पर जादूगर से लेकर संगीत तक हर चीज का इंतजाम है। वहीं, क्रूज को तीन शिफ्ट में चलाया जाता है। उदाहरण के लिए, दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक, फिर शाम 4:30 बजे से शाम 6 बजे तक, और फिर शाम 6:30 बजे से रात 8:30 बजे तक। क्रूज़ पर रिसेप्शन से लेकर रिंग सेरेमनी तक पार्टियाँ आयोजित की जाती हैं, जबकि जन्मदिन पार्टियाँ लगभग हर दिन आयोजित की जाती हैं। क्रूज पर बुफे खाने की भी पूरी व्यवस्था है, जिसका लोग लुत्फ उठाते हैं।

खाने में भी विविधता है (Gorakhpur)

क्रूज कंपनी के मालिक राजकुमार राय ने बताया कि क्रूज पर आनंद के साथ-साथ खाने-पीने की भी पूरी व्यवस्था है। बुफे में लोगों के लिए मंचूरियन और फ्राइड राइस की व्यवस्था है। वहीं, नॉनवेज खाने में चिकन, अंडा करी, तंदूरी रोटी और सलाद की भी व्यवस्था है। साथ ही बताया कि 2 बजे क्रूज के लिए टिकट की कीमत 1199 रुपये और 1299 रुपये है। वहीं, शाम 4:30 बजे प्रस्थान के लिए टिकट की कीमत 1099 रुपये और 1299 रुपये है, जबकि 6 बजे प्रस्थान के लिए टिकट की कीमत है। pm रुपये है। :30 की कीमत 1299 रुपये और 1499 रुपये है। टिकटों के लिए दो मानदंड हैं। रॉयल और प्रीमियम रॉयल में आप सिर्फ दो फ्लोर पर ही घूम सकते हैं। जबकि प्रीमियम पूरी क्रूज यात्रा को कवर करेगा।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular