Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGorakhpur: भतीजे ने रच डाली चाची की हत्या की साज़िश, छह आरोपितों...

Gorakhpur: भतीजे ने रच डाली चाची की हत्या की साज़िश, छह आरोपितों पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

Gorakhpur

इंडिया न्यूज़, गोरखपुर Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक साल पहले थाई महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। अब इस मामले में बड़हलगंज थाना पुलिस ने छह आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। ये सभी बदमाश रिश्तेदार बताकर मिलने के बहाने से आए थे। और फिर महिला को गोली मारकर फरार हो गए थे। दहशत फैलाने वाले आरोपितों में दो मऊ और तीन देवरिया जिले के बताए जा रहे हैं।

भतीजे ने रची थी हत्या की साजिश
बड़हलगंज क्षेत्र के सिधुआपार में 22 नवंबर 2021 को कुछ बदमाशों ने थाई महिला पुष्पा यादव को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने पुष्पा के भतीजे गोपाल यादव को साजिशकर्ता बताया। पुष्पा का भतीजा का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि गोपाल के कहने पर ही शूटरों ने पुष्पा की गोली मारकर हत्या की थी। हत्यारोपितों की फेहरिस्त में मऊ जिले के मिथिलेश, मोलनापुर निवासी गोविन्द यादव, देवरिया जिले के श्रीकांत यादव, विश्वनाथ यादव, तेजू और बड़हलगंज क्षेत्र के उमेश यादव शामिल हैं।

एसपी ने दी मामले से जुड़ी अधिक जानकारी
एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक बड़हलगंज जेएन शुक्ल ने बदमाशों पर गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। जिसके लिए उन्होंने जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश को रिपोर्ट भेजी थी। डीएम से अनुमति मिलने के बाद जेएन शुक्ल ने मुकदमा दर्ज कराया। मऊ जिले का रहने वाला लालू यादव इस गिरोह का सरगना है। जिस पर बड़हलगंज के साथ मऊ और बलिया जिले के अलग-अलग थानों में छह मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: UP: कोरोना को लेकर अलर्ट; ‘कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करें पुलिसकर्मी’

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular