Tuesday, July 9, 2024
HomeKaam Ki BaatGorakhpur News: गोरखपुर में दर्दनाक घटना से मचा कोहराम, जलने से पति-पत्नी...

Gorakhpur News: गोरखपुर में दर्दनाक घटना से मचा कोहराम, जलने से पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत

- Advertisement -

Gorakhpur: (Traumatic incident created furore in Gorakhpur, husband-wife and two children died due to burning) गोरखपुर में हुआ दर्दनाक हादसा। गोला थाना इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों के शव घर में जली हुई हालत में मिले हैं। जलने से मौत की आशंका जताई जा रही है। महिला के शरीर पर कटने के निशान मौजूद। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के देवकली गांव में शनिवार की देर रात पति-पत्नी और दो बच्चों की जलने से मौत हो गई। वैसे तो गांव के लोग पारिवारिक कलह की बात कर रहे हैं। इस हृदयविदारक घटना से गांव में कोहराम मच गया है। जरूरी सूचना मौके पर पुलिस पहुंच गई है।बता दें कि गांव के 42 वर्षीय इंद्र बहादुर मौर्य बाजार में सब्जी की दुकान लगाता था और अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसी गांव के लोगों का कहना है कि इंद्र बहादुर का अपनी पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता रहता था।

सारे शव एक ही बेड पर

शायद, विवाद इतना बढ़ गया कि ऐसा कुछ हो गया। खबर ये हैं कि रविवार को सुबह इंद्र बहादुर के घर से धुआं निकल रहा था। तो आसपास के लोगों ने गेट तोड़कर देखा। तो इंद्र बहादुर, उसकी पत्नी सुशीला देवी(38), पुत्र आर्यन (8 ) और पुत्री चांदनी(10) का जला हुआ शव एक ही बेड पर पड़ा था।

महिला के शरीर पर कटने के निशान मौजूद

बता दें कि महिला के शरीर पर कई जगह कटने का निशान भी मौजूद हैं। देखने से लग रहा है कि आग लगने के पूर्व संघर्ष भी हुआ है। साथ ही कमरे से मिट्टी के तेल की बदबू आ रही है। सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। इसके अलावा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

Also Read:- Uttarakhand: अचानक सैनिक कल्याण विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों दें रहे हैं इस्तीफा, सामने आया एक मंत्री का नाम
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular