Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsGorakhpur: दुष्कर्म के आरोपी ने फर्नीचर की दुकान में लगाई फांसी, छोटी...

Gorakhpur: दुष्कर्म के आरोपी ने फर्नीचर की दुकान में लगाई फांसी, छोटी बच्ची को बनाया था शिकार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Gorakhpur: काफी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजन उसे ढूंढ़ते होटल पर पहुंचे। आरोपी सउद बच्ची से दुष्कर्म कर रहा था। बच्ची के परिजनों को देखते ही वह फरार हो गया। बच्ची के पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत की।

क्या है पूरा मामला

संत कबीर नगर के दुधारा इलाके में एक होटल के कर्मचारी पर एक लड़की से रेप करने का आरोप है, वह फर्नीचर की दुकान में फंदे से लटका मिला। रविवार को जब दुकान के कर्मचारी काम करने पहुंचे तो उन्होंने उसका लटकता हुआ शव देखा। गोरखपुर का रहने वाला एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ दुधारा थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहता है।

ये भी पढ़ें: UP News: कार में मां-बेटे समेत चार लोगों की जिंदा जलने से हुई मौत, शवों की हुई पहचान 

उनकी पड़ोस के गांव में कपड़े और जूते की दुकान है। 31 मई की रात उसकी मासूम बेटी पड़ोस के गांव स्थित होटल पर कुछ सामान खरीदने गई थी।​​ उसी होटल पर दुधारा थाना क्षेत्र के कानापार निवासी सऊद अंसारी ( 35 ) काम करता था।

लड़की काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजन उसे होटल में ढूंढने निकले।​​​​ तब तक वह आदमी लड़की के खिलाफ अपराध कर रहा था। जैसे ही उसने उसके परिवार को देखा वह भाग गया। लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। मामले में उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें तैनात की गई थीं।

फरार आरोपी फर्नीचर की दूकान में छिप गया

इसी बीच सऊद चौराहे पर स्थित मोहम्मद शमीम की फर्नीचर की दुकान में छिप गया। कर्मचारी दुकान बंद कर चले गए। सऊद ने उसी कमरे में पंखे से फंदा लगाकर फांसी लगा ली। रविवार की सुबह जब कर्मचारी दुकान खोलने पहुंचे तो सउद का लटकता हुआ शव देखा। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:Noida: इमारत में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular