Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsGorakhpur: पत्नी मांग रही थी 30 लाख रुपये, पति ने उठाया ऐसा...

Gorakhpur: पत्नी मांग रही थी 30 लाख रुपये, पति ने उठाया ऐसा कदम… जानें मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Gorakhpur: यह घटना गोरखपुर के गुलरिहा क्षेत्र की है। SP ने बताया कि पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह है पूरा मामला

गोरखपुर के गुलरिहा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। आरोप है कि युवक की पत्नी उस पर प्रताड़ना करती थी , जिससे वो परेशान था। इस मामले में मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें: Kanpur: पुलिस ने किया चरस तस्करी गैंग का पर्दाफाश, ऐसे करते थे आरोपी तस्करी

गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल मोहम्मद गांव में रहने वाले लालजी निषाद ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे महेंद्र ने तीन साल पूर्व गांव की ही एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही बहू घर में कलह करने लगी। ऐसे में मेरा बेटा उसे लेकर दिल्ली चला गया। विवाह दूसरी जाति से था। इसलिए बहु के घरवाले बदला लेने के लिए मुझे परेशान करते थे। ऐसे में बीटा बहार चला गया बहु के साथ , पर फिर भी वो उसे वह प्रताड़ित करती थी। ऐसे में बीटा वापस गाँव आ गया।

धमकी देती थी पति और उसके पिता को

लड़के के पिता ने बताया कि गांव आने के बाद बेटे की पत्नी मायके चली गई और वहीं से फोन करके उसे जेल भेजने की धमकी देती थी। धमकियों से तंग आकर हमने उससे कहा कि जो मन करे करो। ऐसे में उसने मेरे और मेरे बेटे के खिलाफ दहेज उत्पीड़न समेत कई धाराओं में केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया। हाल ही में हमें जमानत मिली है। हम दोनों जेल से बाहर आए हैं।

पुलिस ने बताया ये…

इस संबंध में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि पिता की शिकायत परमुकदमा दर्ज कर, मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: घर के बाहर खड़ी थी प्रधानमंत्री, पीछे से आया लड़का और…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular