Thursday, July 4, 2024
HomeCrime Newsडबल मर्डर पर सरकार का एक्शन! सपा नेता के भाई का करोड़ों...

डबल मर्डर पर सरकार का एक्शन! सपा नेता के भाई का करोड़ों का बंगला सील

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime News: वर्ष 2020 के चर्चित औरैया दोहरे हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई की खबर सामने आ रही है। प्रशासन ने पूर्व सपा एमएलसी कमलेश पाठक के भाई की संपत्ति को कुर्की कर दिया गया। सील के दौरान हो रही कार्यवाई के दौरान भारी तदाद में पुलिस फोर्स की मौजूदगीं रही। बंगल के गेट का ताला तोड़कर घर में घुसे प्रशासन की टीम ने सरकारी ताला तोड़ दिया गया। कार्रवाई से पहले डुगडुगी बजाकर मुनादी कराई गई थी। 15 माई 2020 को जमीन के झगड़े को लेकर दिनदहाड़े अधिवक्ता और उनकी बहन को मार दिया गया था।

डबल मर्डर पर सरकार का एक्शन

इस हत्याकांड के सभी आरोपी जेल में बंद हैं। लेकिन प्रशासन की कार्रवाई जारी है। पीड़ित पक्ष ने थाने में केस दर्ज कराया था। पुलसि ने हत्याकांड के सभी आरोपियों को जेल में बंद कर जिया था। इस पूरे मामले पर जिला प्रशासन ने फिर से एक बार बड़ी कार्रवाई करते हुए पूर्व सपा एमएलसी कमलेश पाठक के भाई की संपत्ति को कुर्की कर लिया। सील की गई संपत्ति आरोपी संतोष पाठक की पत्नी के नाम से है। यूपी में माफियाओं पर की जा रही कार्रवाई का मकसद माफियाओं और अपराधियों में डर पैदा करना है।

संतोष पाठक की पत्नी के नाम से बना बंगला सील

पुलिस प्रशासन बंगले का ताला हथौड़ी से तोड़कर अंदर घुसी। सील की जा रही बंगली की जानकारी लाउडस्पीकर के जरीए दी गई। इसकी जानकारी देने के बबाद करोड़ों रुपए की संपत्ति को प्रशासन ने सील कर दिया। इस पर सदर एसडीएम अखिलश कुमार ने कहा कि जिला मजिस्ट्रेट न्यायालय से गैंगस्टर की कार्रवाई के तहत नोटिस पहले दिया जा चुका था। नोटिस के बाद शनिवार को मुनादी कराकर बंगले को सील कर दिया गया। आगे उन्होंने बताया कि संतोष पाठक की पत्नी के नाम से बने बंगले को कुर्क करने का आदेश हुआ था।

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular