Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGovernment Employees are Happy with Yogi : योगी सरकार से खुश हैं...

Government Employees are Happy with Yogi : योगी सरकार से खुश हैं सरकारी कर्मचारी, अखिलेश यादव के प्रयासों को लगा झटका

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Government Employees are Happy with Yogi : चुनाव से पहले यूपी के सरकारी कर्मचारियों ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने चुनावी घोषणाओं में पुरानी पेंशन बहाली को शामिल कर कर्मचारियों को अपनी ओर खींचने की कोशिश की थी। लेकिन राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद इस मुद्दे को सपा का चुनावी स्टंट बताते हुए योगी सरकार के समर्थन में उतर आई है। (Government Employees are Happy with Yogi)

जिसे समाजवादी पार्टी के लिए झटका माना जा रहा है। क्योंकि राज्य में 23 लाख से ज्यादा सरकारी कर्मचारी और 12 लाख से ज्यादा पेंशनर्सं हैं। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद अध्यक्ष जेएन तिवारी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले प्रतिनिधिमंडल ने सभी मुद्दों पर चर्चा करते हुए सात सूत्रीय मांग पत्र दिया गया। कर्मचारी योगी सरकार से संतुष्ट हैं और किसी के बहकावे में नहीं आने वाले हैं। क्योंकि योगी सरकार ने कर्मचारियों के हितों के लिए कई फैसले लिए हैं।

सीएम योगी से मिले कर्मचारी नेता (Government Employees are Happy with Yogi)

परिषद के अध्यक्ष जेएन तिवारी के नेतृत्व में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को मुख्यमंत्री से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में परिषद की जिलाध्यक्ष रेणु मिश्रा, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निरीक्षक अधिकारी संघ की वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रीति पांडेय और आशा स्वास्थ्य कार्यकर्ता संघ की प्रदेश अध्यक्ष कुसुम लता यादव भी शामिल थीं। (Government Employees are Happy with Yogi)

तिवारी ने कर्मचारियों की पिछली मांगों पर फैसले लेने के लिए सीएम योगी को धन्यवाद दिया और इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी को मांग पत्र भी सौंपा। संयुक्त परिषद के अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को बताया कि राज्य के कर्मचारी राज्य सरकार के कार्यो से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि एसपी मुखिया द्वारा पुरानी पेंशन का मुद्दा उठाना चुनावी स्टंट है। क्योंकि जिस समय पुरानी पेंशन बंद कर नई पेंशन योजना लागू की गई थी, उस वक्त राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार थी।

(Government Employees are Happy with Yogi)

Also Read : Anurag’s Taunt on Akhilesh : शायराना अंदाज में अनुराग का अखिलेश पर तंज, ये वही सपा है, जिससे जनता खफा है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular