Sunday, July 7, 2024
Homeटॉप न्यूज़IND vs PAK: सरकार ने दिया नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट, एशियन चैंपियंस ट्रॉफी...

IND vs PAK: सरकार ने दिया नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट, एशियन चैंपियंस ट्रॉफी खेलने भारत आएगी पाकिस्तान की टीम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) IND vs PAK: पाकिस्तान को पहले मलेशिया के खिलाफ तीन अगस्त। वहीं अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत के साथ नौ अगस्त को मैच खेलना है। तीन अगस्त से भारत में होने वाली आगामी हॉकी एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के लिए हरी झंडी मिल गई है। पाकिस्तान हॉकी महासंघ के सचिव हैदर हुसैन ने शुक्रवार को  स्पोर्ट्स बोर्ड को आंतरिक मंत्रालय से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट मिलने कि पुष्टि की है।

पाकिस्तान हॉकी टीम वाघा बोर्डर होते हुए भारत के लिए होगी रवाना

पाकिस्तान हॉकी महासंघ के सचिव हैदर हुसैन ने कहा कि, यह टीम मंगलवार को वाघा बोर्डर होते हुए भारत के लिए  रवाना होगी। और अमृतसर जाएगा, जहां से उन्हें चेन्नई के लिए घरेलू उड़ान में बुक किया गया है। उन्होंने कहा कि वे अभी भी राष्ट्रीय टीम की नये सलाहकार  शाहनाज शेख समेत तीन अन्य अधिकारियों के वीजा का इंतजार कर रहे हैं।

महीने की शुरुआत में पाकिस्तान टीम के वरिष्ठ सलाहकार के रूप मे नियुक्त थे शाहनाज

हॉकी का मशहूर नाम शाहनाज, मुख्य कोच थे। पीएचएफ ने इस महीने की शुरुआत में उन्हें टीम का वरिष्ठ सलाहकार नियुक्त किया था। जब पाकिस्तान 2014 में भारत में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हार गया था। हैदर हुसैन ने कहा कि उन्हें सोमवार को वीजा मिलने का भरोसा है। अन्य खिलाड़ियों और अधिकारियों के लिए भारतीय का उच्चायोग की ओर से वीजा पहले ही जारी कर दिया गया था।

Read More : यूपी में पीएम मोदी के कार्यक्रम के चलते मोहर्रम पर खुलेंगे बेसिक व माध्यमिक स्कूल, शिक्षक संगठनों में रोष

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular