Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatGovernment job in UP: हिंदी पर अच्छी है पकड़ तो यहां कीजिए...

Government job in UP: हिंदी पर अच्छी है पकड़ तो यहां कीजिए अप्लाई, 90 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Government job in UP: अगर आप ग्रेजुएशन और LLB की डिग्री रख कर सरकारी नौकरी करने का ख्वाब देख रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से हाल ही में असिस्टेंट ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाला गया है। जिसकी आवेदन प्रक्रिया 17 अक्टूबर से शुरू कर दी गई है। इच्छुक कैंडिडेट्स इसकी ऑफिशियल वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाकर अवेदन कर सकते हैं।

23 नवंबर को है फॉर्म भरने की आखिरी डेट

आपको बता दें कि इसकी अवेदन की आखिरी तिथी 23 नवंबर 2023 है। इस वैकेंसी के जरिए पूरे 220 पदों को भरा जाएगा। आर्टिकल के नीचे दिए गए डिटेल्स पर कैंडिडेट्स अपनी आयु सीमा, एप्लीकेशन फीस से जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपको ज्यादा जानकारी प्राप्त करनी है तो sssc.uk.gov.in की ऑफिशियल नोटिफिकेशन को आप पढ़ सकते हैं।

एप्लीकेशन फीस और आयु सीमा

ऑफिसर पदों की भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को एप्लीकेशन और आयु सीमा की मांग को भी पूरा करना होगा। तो वहीं जनरल और OBC वर्ग के उम्मीदवारों को 300 रुपये देना होगा। जबकि SC, ST, EWS वर्ग के कैंडिडेट्स को 150 रुपये एप्लीकेशन फीस अदा करनी होगी। आयु सिमा की बात करें तो 21 साल से लेकर 42 साल तक के युवा इसमें अवेदन कर कते हैं। वहीं दूसरी तरफ को अधिकतम आयु सीमा में छुट देने का प्रावधान है. आप ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सभी वर्ग के कैंडिडेट के लिए अलग-अलग एप्लीकेशन फीस तय की गई है।

Also Read: हैकर्स ने BJP विधायक की वेबसाइट की हैक, लिखे आपत्तिजनक नारे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular