Saturday, July 6, 2024
HomeKaam Ki Baatबड़ी खुशखबरी! iPhone 12 Mini पर मिल रही भारी छूट, ऐसे करें...

बड़ी खुशखबरी! iPhone 12 Mini पर मिल रही भारी छूट, ऐसे करें बुकिंग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),iPhone 12 Mini: ऐपल आईफोन भारत में लोगों की पहली पसंद है। लेकिन महंगी कीमत होने के कारण लोग खरीद नहीं पाते है। ऐसे लोग iphone के सस्ता होने का इंतजार करते है। अगर आप आईफोन को सस्ते दाम पर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है।

छूट के बाद इतनी हुई कीमत 

बता दें कि iPhone 12 मिनी को 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया था। लेकिन फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 41,150 रुपये की छूट के बाद 9,849 रुपये में मिल रहा है।

ऐसे करें बुक

जानकारी के मुताबिक iPhone 12 मिनी की कीमत फ्लिपकार्ट पर 8,901 रुपये की छूट के बाद 50,999 रुपये में उपलब्ध है। अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है, तो EMI पर 2000 रुपये की छूट मिल सकती है। इसलिए छूट के बाद आईफोन 12 मिनी की कीमत घटकर 48,999 रुपये हो जाएगी।

बता दें कि आईफोन 12 मिनी पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट आपके पुराने स्मार्टफोन के बदले 39,150 रुपये तक डिस्काउंट दे रहा है। लेकिन ये छूट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और स्थिति के साथ-साथ आपके क्षेत्र में एक्सचेंज की उपलब्धता पर निर्भर करता है।

iPhone 12 मिनी स्पेसिफिकेशन

iPhone 12 Mini में आपको 5.4 इंच का डिस्प्ले मिलता है। साथ मेंं दो 12-मेगापिक्सल कैमरें, जिससे वाइड एंगल फोटो ले सकते है। ऐपल ने इसमें A14 बायोनिक चिपसेट का इस्तेमाल किया है। खास बात यह है कि iPhone 12 मिनी 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ें:- 

दिल्ली-NCR में जोरदार भूकंप के झटके, 6.1 रही तीव्रता, डरे लोग 

सूर्य देव की कृपा से बनेंगे सारे बिगड़े काम, रविवार के दिन करें ये उपाय

आज नवरात्रि का 8वां दिन, ऐसे करें मां महागौरी को प्रसन्न

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular